UP News: 'मेरी हत्या हो गई तो कौन जिम्मेदार होगा', यूपी बीजेपी विधायक ने अपनी ही सरकार को घेरा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2344868

UP News: 'मेरी हत्या हो गई तो कौन जिम्मेदार होगा', यूपी बीजेपी विधायक ने अपनी ही सरकार को घेरा

Chauri Chaura News: ई. सरवन निषाद ने एक प्रेस विज्ञप्ति में जिला प्रशासन आरोप लगाया है कि उनकी सुरक्षा हटाकर मनमानी रवैया अपनाया गया है. चौरी चौरा विधायक ई. सरवन निषाद कहा कि दो बार मेरी हत्या करने की धमकी मिल चुकी है. ई सरवन निषाद ने कहा है कि पुलिस प्रशासन मनमानी कर कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न कर रहा है.

E Sarwan Nishad

चौरी चौरा: चौरी चौरा विधायक ई. सरवन निषाद ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी किया है. जिसके जरिए उन्होंने बताया कि चौरी चौरा पुलिस का व्यवहार बीजेपी के पिछड़ा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दीपक कुमार जायसवाल के साथ घोर निंदनीय व मनमानी पूर्ण रवैया है. उन्होंने अपनी विज्ञप्ति में कहा है कि राजनीति में मुकदमे दर्ज होते हैं इसका यह अर्थ नहीं है कि वह अपराधी है. जो दुर्व्यवहार चौरी चौरा पुलिस ने किया है वह सरासर गलत है. कार्यालय में घुसकर एक सम्मानित व्यक्ति को अपमानित करना यह कहीं से भी सही नहीं है समाज में इससे गलत संदेश जाता है. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं में इससे निराशा होती है. 

सुरक्षा हटाकर फिर मनमानी
अपनी विज्ञप्ति में उन्होंने ये भी बताया कि एक वर्ष पूर्व मुझे जेल से जान से मारने की धमकी दी गई जिसके बाद मुझे सुरक्षा दियी गयी और फिर जिला प्रशासन मनमानी तरीके से सुरक्षा को हटा लिया है. उन्होंने बताया कि राजनीति में अपने समाज के हक और अधिकारों की हम लोग लड़ाई लड़ते हैं. तमाम विरोधी दल व विरोधियों की आंखों में खटकते हैं. निषाद समाज के तमाम नेताओं की निर्मम हत्या हुई, चाहे जमुना निषाद हो या दर्जनों निषाद समाज के नेताओं, इनकी हत्या की गई. बिहार में निषाद समाज के नेता मुकेश सहनी के पिता की हाल में निर्मम हत्या की गई. शासन प्रशासन मेरी सुरक्षा हटाकर फिर मनमानी कर रहा है. उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि सुरक्षा हटाकर मेरे खिलाफ जिला प्रशासन साजिश रच रहा है. 

और पढ़ें- Swami Avimukteshwaranand: प्रतापगढ़ में जन्मे और बनारस में पढ़े उमाशंकर उपाध्याय कैसे बने शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद,‌ चुनाव भी लड़े 

और पढ़ें- UP News: यूपी में राज्य मंत्री सोनम किन्नर का इस्तीफा, कहा-सरकार का बेड़ा गर्क अफसरों ने किया 

और पढ़ें- UP News: स्वामी प्रसाद मौर्य और बेटी संघमित्रा फरार? MP-MLA कोर्ट ने दिया गिरफ्तारी का आदेश

दोषी पर कार्रवाई की मांग
अपनी प्रेस विज्ञप्ति में उन्होंने ये भी कहा कि उत्तर प्रदेश और पूरे देश में निषाद समाज को जोड़ने के साथ ही उनके हक व अधिकारों की लड़ाई में हम लोग संगठन के कार्यों के साथ ही अन्य गतिविधियों में लगातार पूरे प्रदेश व देश में भ्रमण करते हैं. उन्होंने कहा कि जहां सुरक्षा जरूरी होती है पर सुरक्षा हटाकर गोरखपुर जिला प्रशासन द्वारा मनमानी की जा रही है. विधायक ने ये भी कहा कि मुख्यमंत्री से जल्द ही मिलकर पूरे मामले को अवगत कराऊंगा. उन्होंने ये भी कहा कि दोषी पर कार्रवाई की भी मांग करूंगा.

Trending news