गोंडा में सांसद खेल स्‍पर्धा के दौरान बड़ा हादसा, करंट लगने से एक युवक की मौत
Advertisement

गोंडा में सांसद खेल स्‍पर्धा के दौरान बड़ा हादसा, करंट लगने से एक युवक की मौत

Gonda News : सरयू डिग्री कॉलेज में भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह द्वारा सांसद खेल स्‍पर्धा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. पानी पीने के दौरान एक युवक करंट की चपेट में आ गया. 

फाइल फोटो

Gonda News : यूपी के गोंडा में सांसद खेल स्पर्धा कार्यक्रम के दौरान बड़ा हादसा हो गया. यहां करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई. वहीं, एक युवक गंभीर रूप से झुलस गया, जिसका अस्‍पताल में उपचार चल रहा है. खास बात है कि यह कार्यक्रम भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह की ओर से आयोजित कराया जा रहा है. पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया है. 

ऐसे हुआ हादसा 
दरअसल, गोंडा के करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सरयू डिग्री कॉलेज में भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह द्वारा सांसद खेल स्‍पर्धा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गुमदाहा गांव का रहने वाला 25 वर्षीय राजकुमार यादव उर्फ राजू कैटरिंग का काम करता था. 

कैटरिंग का काम करने गया था 
शनिवार को वह सरयू डिग्री कॉलेज में सांसद खेल स्पर्धा कार्यक्रम में कैटरिंग का काम करने आया था. पानी पीने के दौरान करंट लगने से राजू और एक अन्य युवक घायल हो गए. दोनों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र करनैलगंज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने राजू को मृत घोषित कर दिया. वहीं दूसरे युवक का उपचार चल रहा है. 

मजदूरी का घर पालता था मृतक 
बताया गया कि राजू को दो लड़के और एक लड़की है. वह मजदूरी करके अपने परिवार का पालन करता था. बूढ़ी मां भी राजू के सहारे थीं. क्षेत्राधिकारी करनैलगंज चंद्रप्रकाश शर्मा ने बताया कि सरयू डिग्री कॉलेज में छात्रों की खेल प्रतियोगिता चल रही थी. एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई है. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

 

Trending news