Kanwar Yatra Route Diversion: गाजियाबाद में आज रात से बदल जाएगा हल्के वाहनों का रास्ता, कहीं जाने से पहले जान लें पूरा रूट डायवर्जन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2354257

Kanwar Yatra Route Diversion: गाजियाबाद में आज रात से बदल जाएगा हल्के वाहनों का रास्ता, कहीं जाने से पहले जान लें पूरा रूट डायवर्जन

Route Diversion: आज यानी 26 जुलाई की रात 12 बजे से गंगनहर पटरी मार्ग, पाइपलाइन मार्ग पर किसी भी तरह के वाहन नहीं आ जा सकेंगे. मेरठ रोड NH-34 की मेरठ वाली नेव पर हल्के वाहन आ जा सकते है. 

kanwar yatra route diversion

Ghaziabad : कांवड़ यात्रा के दौरान हल्के वाहनों के लिए भी शुक्रवार रात से रूट डायवर्जन प्लान लागू हो जाएगा. गंगनहर पटरी कांवड़ मार्ग, पाइपलाइन मार्ग पर सभी वाहनों का आवागमन बंद रहेगा. यह डायवर्जन 5 अगस्त की रात 8 बजे तक लागू रहेगा. 

डायवर्जन प्लान में बदलाव
ACP यातायात पीयूष सिंह ने बतया कि कांवडियों की संख्या को देखते हुए परिस्थिति के अनुसार डायवर्जन प्लान में बदलाव किया जा सकता है. साथ ही आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई करने वाले वाहनों की अनुमति देखकर प्रतिबंधित मार्ग पर प्रवेश दिया जाएगा. 

कहां-कहां होगा रूट डायवर्जन
- 26 जुलाई की रात 12 बजे गंगनहर पटरी कांवड़ मार्ग, पाइपलाइन मार्ग पर किसी भी तरह के वाहन नहीं जा सकेंगे.
- मेरठ रोड पर मेरठ जाने वाली लेन पर हल्के वाहन आ जा सकते हैं लेकिन 28 जुलाई की रात 12 बजे से इस लेन को भी बंद कर दिया जाएगा.
- 28 जुलाई की रात 12 बजे ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे से दुहाई कट पर वाहन नहीं उतर सकेंगे. ये वाहन डासना कट पर उतरकर एनएच 9 से होकर जाएंगे.
- 28 जुलाई की रात 12 बजे तक मेरठ तिराहा से मोहननगर, सीमापुरी बॉर्डर की ओर जाने वाले वाहन सीमापुरी बॉर्डर पर एक लेन में आ जा सकते हैं, लेकिन 28 जुलाई की रात 12 बजे से यह लेन भी बंद कर दी जाएगी.
- रेलवे स्टेशन रोड, किराना मंडी, रमतेराम रोड, घंटाघर, बजरिया रोड, दिल्ली गेट की तरफ दूधेश्वर नाथ मंदिर की ओर वाहन नहीं जा सकेंगे.
- सीमापुरी बॉर्डर से लाल कुआं के बीच और मेरठ रोड पर भी ऑटो का संचालन नहीं होगा.
- मेरठ तिराहा से हिंडन नदी, कनावनी और इन्दिरापुरम की तरफ वाहन नहीं जा सकेंगे. ये वाहन पुराना बस अड्डा से चौधरी मोड़ से विजयनगर रेलवे पुल से एनएच-9 होते हुए आगे जाएंगे.
- मोहननगर से वसुंधरा फ्लाईओवर के बीच भी ऑटो का संचालन बंद रहेगा. 

असुविधा के लिए यहां संपर्क करें
दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस-वे      7007847097
मेरठ रोड/शहर                  8707676770
यूपी गेट/इंदिरापुरम             8130674912
नगर नियंत्रण कक्ष               9643208942
यातायात कंट्रोल रूम           9643322904

ये भी पढ़े-  Lucknow News : यूपी में डायरिया हुआ जानलेवा, महिला समेत तीन बच्‍चों की मौत, 100 से ज्‍यादा अस्‍तपाल में भर्ती

 

Trending news