Ghaziabad: सड़क पर बवाल, रेप का आरोपी का घर जलाया... लेकिन डीएनए और फॉरेंसिंक रिपोर्ट में केस कुछ और ही निकला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2421582

Ghaziabad: सड़क पर बवाल, रेप का आरोपी का घर जलाया... लेकिन डीएनए और फॉरेंसिंक रिपोर्ट में केस कुछ और ही निकला

Ghaziabad rape case:  गाजियाबाद में नाबालिग से कथित रेप केस की फॉरेंसिंक जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. फॉरेंसिंक रिपोर्ट में दु्ष्कर्म और मारपीट की पुष्टि नहीं हुई है. रिपोर्ट के अनुसार शरीर पर भी चोट के निशान नहीं हैं. 

सांकेतिक फोटो.

Ghaziabad News: गाजियाबाद जिले में बीती 28 अगस्त को नाबालिग से कथित रेप केस की फॉरेंसिंक जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. फॉरेंसिंक रिपोर्ट में दु्ष्कर्म और मारपीट की पुष्टि नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि रिपोर्ट में लड़की की बॉडी पर किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं मिले. किशोरी के साथ बलात्कार करने के आरोप में 21 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था. घटना के बाद तोड़फोड़ और आगजनी की घटनाएं हुई थीं.

क्या है पूरा मामला?
मामला 28 अगस्त का है. गाजियाबाद के लिंक रोड के एक इलाके में एक युवती चार भाइयों और चाचा-चाची के साथ रहती है. आरोप है कि बिजली कटौती के दौरान एक युवक घर में घुस आया और कथित तौर पर एनेस्थीसिया देकर लड़की को बेहोश किया और फिर दुष्कर्म किया. इस दौरान उसके तीन साथी घर के बाहर पहरा देते रहे.  घटना के बाद स्थानीय लोगों और संगठनों ने दो दिन तक विरोध प्रदर्शन किया. घटना के अगले दिन आरोपी फैजान की गिरफ्तारी हुई थी.

गैंगरेप का उड़ाई अफवाह
पुलिस ने बताया कि कुछ लोगों ने सांप्रदायिक तनाव भड़काने के मकसद से अफवाह फैला दी कि उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया है. बृज विहार कॉलोनी में दुकानों में तोड़फोड़ करने और ई-रिक्शा जलाने के आरोप में करीब 250 उपद्रवियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इलाके में शांति बनाए रखने के लिए इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया था.

उत्तर प्रदेश के नवीनतम समाचार के लिए जी न्यूज़ से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Ghaziabad News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ब्रेकिंग न्यूज सबसे पहले आपके पास, हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

यह भी पढ़ें -  मंगेश यादव एनकाउंटर का सच सामने आएगा!, सुल्‍तानपुर डीएम का बड़ा फैसला

यह भी पढ़ें -   100 में से 100 एक ही जाति के... अखिलेश यादव ने फिर बोला योगी सरकार पर तीखा हमला

Trending news