Ghaziabad News: जूठी प्लेट टच होने पर वेटर को पटक- पटक कर मार डाला, गाजियाबाद में सनसनीखेज मामला
trendingNow,recommendedStories0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1997817

Ghaziabad News: जूठी प्लेट टच होने पर वेटर को पटक- पटक कर मार डाला, गाजियाबाद में सनसनीखेज मामला

Ghaziabad News: गाजियाबाद में सनसनीखेज मामला सामने आया है, दरअसल एक वेटर को जमीन पर पटक- पटक सिर्फ इसलिए मार डाला है क्योंकि उनसे मेहमानों को जूठी प्लेट टच हो गई थी. पुलिस आरोपियों को पकड़ कर जेल में डाल दिया है.

Ghaziabad News: जूठी प्लेट टच होने पर वेटर को पटक- पटक कर मार डाला, गाजियाबाद में सनसनीखेज मामला

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक ऐसी हत्या का मामला सामने आया है जिस सुनकर आप चौंक जाएगे. दरअसल मात्र जूठी प्लेट टकराने के बाद वेटर की हत्या कर दी गई है. अज्ञात शव की पहचान करते हुए गाजियाबाद पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. सिर्फ जूठी प्लेट टकराने के बाद समारोह में आए हुए मेहमानों ने पीट पीटकर वेटर की हत्या कर दी थी.

आपको बता दें कि मामला गाजियाबाद के थाना अंकुर विहार का है. अंकुर विहार थाना क्षेत्र में स्थित सीजीएस वाटिका में काम करने वाले वेटर पंकज को 17 नवंबर में आयोजित एक कार्यक्रम में वेटर का काम मिला था. पंकज अपना काम ठीक ढंग से कर रहा था तभी अचानक गलती से शादी समारोह में आए मेहमान ऋषभ एवं उसके साथियों से झूठी प्लेट टच हो हो गई जिसके बाद उन्होंने पंकज को पीटना चालू कर दिया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि पंकज को ऋषभ एवं उसके साथी जमीन पर गिराकर मारने लगे जिससे पंकज का सिर जमीन कर किसी ठोस वस्तु से टकरा गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. 

सबूत मिटाने के लिए ऋषभ और उसके साथियों ने शव को गड़ी कटिया के जंगलों में पंकज के शव को ठिकाने लगाया. 
जब पुलिस को इस घटना के बारे में पता चला तो पुलिस ने मामले की छानबीन करना शुरू कर दिया. घटना के एक दिन बाद 18 नवंबर को पुलिस को पंकज का शव गड़ी कटिया के जंगलों में से बरामद हुआ. पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत मे ले लिया है. वहीं पुलिस के अधिकारी मामले पर वैधानिक कार्रवाई  करने की बात कर रहे है.

यह भी पढ़े-  Bareilly news: कलयुगी पिता! जबरन बेटी से करता था गंदा काम, बड़ी बिटिया करती थी मदद, ऑडियो से हुआ खुलासा

Trending news