Uttarakhand accident: उत्तराखंड में भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी कार, 6 लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement

Uttarakhand accident: उत्तराखंड में भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी कार, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

Uttarakhand vikasnagar News: उत्तराखंड के चकराता में बुधवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की जान चली गई. वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. 

 

Uttarakhand Road Accident

मो. मुजम्मिल/ विकासनगर: उत्तराखंड के चकराता इलाके में बुधवार को बड़ा रोड एक्सीडेंट सामने आया. जानकारी के अनुसार, चकराता के त्यूणी में एक ऑल्टो कार बेकाबू होकर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. इस दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की जान चली गई. वहीं एक व्यक्ति घायल हो गया. मृतक हिमाचल प्रदेश के निवासी बताए जा रहे हैं. 

जानकारी के मुताबिक 2 महिलाओं और 2 बच्चों सहित 7 लोग सुबह हिमाचल के पंद्राणु से त्यूणी के लिए ऑल्टो कार में सवार होकर निकले थे.त्यूणी अटाल मोटर मार्ग से गुजरते हुए एक ऑल्टो कार 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. कार में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

हादसे की खबर मिलते ही त्यूणी थाना पुलिस के साथ एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. रेस्क्यू टीम ने कई घंटो की कड़ी मशक्कत के बाद 2 महिलाओं और 2 बच्चों सहित 6 लोगों के शव को बामुश्किल गहरी खाई से बाहर निकाल लिया है. घटना में गंभीर रूप से घायल एक अन्य व्यक्ति को रेस्क्यू टीम ने गहरी खाई से बाहर निकालर उपचार के लिए देहरादून हायर सेंटर रवाना कर दिया. इस हादसे मे 6 लोगो की जान चली गयी.

यह भी पढे़ं - रैपिड रेल स्‍टेशन पर लगी भयंकर आग, दमकल की कई गाड़‍ियां पहुंचीं

Banda News: बांदा में एक बाइक पर सवार 4 लोगों की मौत, बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक सड़क हादसा

 

Trending news