Haldwani News: हल्द्वानी में अवैध मदरसे और नमाज की जगह पर चलेगा बुलडोजर, दोनों इमारतें उत्तराखंड प्रशासन ने कीं सील
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2094461

Haldwani News: हल्द्वानी में अवैध मदरसे और नमाज की जगह पर चलेगा बुलडोजर, दोनों इमारतें उत्तराखंड प्रशासन ने कीं सील

Haldwani News: हल्द्वानी में आज अवैध मदरसे और नमाज स्थल की  ध्वस्तीकरण की कार्यवाई की जानी थी. बनभूलपुरा में अवैध मदरसे और नमाज स्थल की आज की ध्वस्तीकरण कार्रवाई रोक दी गई है.

 

Haldwani News

Haldwani News: हल्द्वानी में आज अवैध मदरसे और नमाज स्थल की  ध्वस्तीकरण की कार्यवाई की जानी थी. बनभूलपुरा में अवैध मदरसे और नमाज स्थल की आज की ध्वस्तीकरण कार्रवाई रोक दी गई है. देर रात सिटी मजिस्ट्रेट ने दोनों भवनों को सील कर दिया है. इस दौरान एसडीएम पारितोष वर्मा और सहायक नगर आयुक्त गणेश भट्ट भी मौजूद रहे. सिटी मजिस्ट्रेट ने प्रेस नोट जारी करते हुए बताया कि नगर निगम की टीम मौजूद थी.

प्रशासन द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक नगर निगम हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र में राजकीय भूमि पर निर्मित दो भवनों के ध्वस्तकरण की कार्रवाई आज प्रस्तावित है. प्रशासन द्वारा जो जानकारी साझा की गई है. उसमें कहा गया है कि माननीय उच्च न्यायालय उत्तराखंड नैनीताल के आदेशों के क्रम में प्रत्यावेदन का निस्तारण किया जाना है. निस्तारण की कार्यवाही पूर्ण होने तक ध्वस्तीकरण की कार्यवाही रोकने के निर्देश नगर आयुक्त, नगर निगम हल्द्वानी को दिये गये हैं. फिलहाल प्रशासन ने दोनों इमारतों को ध्वस्तीकरण के लिए सील कर दिया है.

यह भी पढ़े- Uniform Civil Code: उत्तराखंड सरकार ने समान नागरिक संहिता पर लगाई मुहर, जानें 859 पन्नों की रिपोर्ट के अहम प्रावधान 

Trending news