AAP ने कार्यकारी अध्यक्षों समेत कैंपेन कमेटी का किया गठन, CM धामी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे एसएस कलेर
Advertisement

AAP ने कार्यकारी अध्यक्षों समेत कैंपेन कमेटी का किया गठन, CM धामी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे एसएस कलेर

एसएस कलेर ने कहा कि वह 'आप' के लिए एक निष्ठावान कार्यकर्ता की तरह कार्य करते रहेंगे. इस मौके पर 'आप' के मुख्यमंत्री उम्मीदवार कर्नल (रिटा.) अजय कोठियाल ने गढ़वाल, कुमाऊं और तराई क्षेत्र से तीन कार्यकारी अध्यक्षों की नियुक्ति की घोषणा के साथ आगामी विधानसभा चुनावों के लिए कैंपेन कमेटी के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष की भी घोषणा की.

आम आदमी पार्टी उत्तराखंड.

देहरादून: आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में अपने संगठन को मजबूत करने में जुट गई है. आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर ने मंगलवार को निजी कारणों का हवाला देते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने उन्हें जो सम्मान दिया उसके लिए वह पार्टी के सदैव आभारी रहेंगे. उन्होंने 'आप' संयोजक अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया का आभार जताया. अब वह अपनी विधानसभा में कार्य करेंगे और आगामी चुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के खिलाफ चुनावी ताल ठोंकेगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पुष्कर सिंह धामी उधम सिंह नगर जिले की खटीमा सीट से विधायक हैं.

श्रावस्ती: स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे DM बने टीचर, बच्चों को पढ़ाया हिंदी और मैथ्स का पाठ

एसएस कलेर ने कहा कि वह 'आप' के लिए एक निष्ठावान कार्यकर्ता की तरह कार्य करते रहेंगे. इस मौके पर 'आप' के मुख्यमंत्री उम्मीदवार कर्नल (रिटा.) अजय कोठियाल ने गढ़वाल, कुमाऊं और तराई क्षेत्र से तीन कार्यकारी अध्यक्षों की नियुक्ति की घोषणा के साथ आगामी विधानसभा चुनावों के लिए कैंपेन कमेटी के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष की भी घोषणा की. कर्नल कोठियाल ने कहा कि पार्टी द्वारा गढ़वाल, कुमाऊं और तराई से तीन कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किए गए हैं. भूपेश उपाध्याय कार्यकारी अध्यक्ष कुमांऊ, पूर्व आईपीएस अनंत राम चैहान कार्यकारी अध्यक्ष गढ़वाल और प्रेम सिंह राठौर कार्यकारी अध्यक्ष तराई होंगे. 

अलीगढ़ में PM ने सुनाई बचपन की कहानी, बयां की यहां के मुस्लिम ताले वाले और अपने पिता की दोस्ती

 

इसके साथ ही उन्होंने विधानसभा चुनाव कैंपेन कमेटी की घोषणा करते हुए अध्यक्ष और उपाध्यक्ष की नियुक्ती की. प्रदेश के दो पार्टी उपाध्यक्षों को यह जिम्मेदारी दी गई है. दीपक बाली को विधानसभा चुनाव कैंपेन कमेटी का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है, जबकि बसंत कुमार को कैंपेन कमेटी का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है. कर्नल कोठियाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता उत्तराखंड में दिनों दिन बढ़ती जा रही है. आने वाला चुनाव पार्टी मजबूती से लड़ेगी. सभी नए नियुक्त पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए कर्नल कोठियाल ने कहा कि बहुत जल्द ही सभी विधानसभाओं में प्रत्याशियों का चयन पार्टी करेगी, ताकि जनता और उम्मीदवार के बीच संवाद कायम हो सके.

छह महीने तक सहारनपुर की सीमा में नहीं घुस पाएंगे ये अपराधी, गुंडा एक्ट में 10 अभियुक्त जिला बदर

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की नीतियां स्पष्ट हैं. यहां एक प्रत्याशी दो विधानसभाओं से चुनाव नहीं लडेगा. उन्होंने कहा कि एसएस कलेर के अनुभव का लाभ लेते हुए आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में पूरी ताकत से चुनावी मैदान में उतरेगी. उन्होंने कहा कि अगर गुड गर्वनेंस लागू करना है तो प्रदेश में अच्छे माॅडल लाने होंगे, ताकि उनमें पारदर्शिता नजर आ सके. 'आप' किसी भी कैंपेन को शुरू करने से पहले जनता की राय लेती है, जबकि भाजपा या कांग्रेस जनता को तवज्जो नहीं देते. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के दरवाजे सभी के लिए खुले हैं, लेकिन ऐसे लोगों को ही जगह मिलेगी जो नवनिर्माण की सोच रखते हों और पार्टी के 3सी फाॅर्म्यूले में फिट बैठते हों. 

WATCH LIVE TV

Trending news