Amroha News: सड़क पर बिना कपड़ों के दौड़ती रही लड़की, कार सवार से लिफ्ट लेने बाद लुटी आबरू
Advertisement

Amroha News: सड़क पर बिना कपड़ों के दौड़ती रही लड़की, कार सवार से लिफ्ट लेने बाद लुटी आबरू

UP News : यूपी के अमरोहा में एक बार फिर इज्जत तार-तार हो गई. यहां एक लड़की के साथ रेप किए जाने का आरोप सामने आया है. बताया जा रहा है कि कार में बैठाकर आरोपी ने सुनसान जगह पर इस वारदात को अंजाम दिया.

Amroha News: सड़क पर बिना कपड़ों के दौड़ती रही लड़की, कार सवार से लिफ्ट लेने बाद लुटी आबरू

अमरोहा : उत्तर प्रदेश के अमरोहा में रविवार रात लड़की को गांव छोड़ने के बहाने कार सवार लड़का जबरन अपने गांव में ले आया. आरोप है कि यहां उसने एक खाली मकान में उसके साथ रेप किया. FIR में लड़की ने कहा है कि वह  किसी तरह उसके चंगुल से निकली और पांच सौ मीटर निर्वस्त्र दौड़कर मंडी धनौरा पहुंची. वहां सड़क से गुजर रहे कुछ लोगों ने उसे तन ढंकने के लिए कपड़ा दिया.

इस सनसनीखेज वारदात पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि लड़की नौगांवा सादात में एक शादी समारोह में गई थी. वहां उसे पड़ोसी गांव शहबाजपुर निवासी कृष्णा उर्फ छोटे मिल गया. वह कार से गांव लौट रहा था. युवती भी रात 10 बजे गांव जाने के लिए उसके साथ बैठ गई.

 यह भी पढ़ें: उत्तराखंड से लेकर UP तक मौसम ने ली करवट, उत्तर प्रदेश से गुजरने वाली कई ट्रेन निरस्त

गांव पहुंचने पर युवती ने कार रोकने के लिए कहा,पर आरोपित जबरन उसे अपने गांव में खाली मकान में ले गया. वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. निर्वस्त्र युवती उसके चुंगल से भाग आई. गांव से दौड़कर मंडी धनौरा मार्ग पर आ गई. वहां कुछ लोगों ने उसे देखा तो दंग रह गए. युवती ने आपबीती बताई तो मामला समझ में आया. बताया जा रहा है कि एक लड़की ने उसे चादर ओढ़ाया तथा पुलिस को सूचना दी. पीड़िता की ओर से भाई ने नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई. पुलिस फिलहाल पीड़िता के आरोपों की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल इस वारदात के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. अमरोहा में इससे पहले भी इस तरह की कई वारदात सामने आ चुकी हैं.

Watch: स्कॉर्पियो चालक ने टोल कर्मी को उड़ाया, हादसे का CCTV वीडियो सामने आया

Trending news