Murder in Noida: नोएडा में दिनदहाड़े बीच सड़क पर हत्या की वारदात, जिम ट्रेनर को गोलियों से भून डाला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2067632

Murder in Noida: नोएडा में दिनदहाड़े बीच सड़क पर हत्या की वारदात, जिम ट्रेनर को गोलियों से भून डाला

Noida News: नोएडा में जिम ट्रेनर की गोलियों से भूनकर हत्या की गई है., कार में बैठे जिम ट्रेनर की कई गोलिया मारकर हत्या,बाइक सवार हमलावरों ने घटना को दिया अंजाम, शहर के सबसे पॉश सेक्टर 104 में दिनदहाड़े हत्या, सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सेक्टर 104 की घटना है.

Murder in Noida

Noida Murder News Today: नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा में दिनदहाड़े बदमाशों ने जिम करने आए युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. पूरा मामला नोएडा के सेक्टर 104 हाजीपुर के पास बनी मार्केट का है. जहां सेक्टर 100 के लोटस ब्लू वर्ल्ड सोसाइटी में रहने वाले सूरज मान दोपहर के समय जिम करने के लिए एनीटाइम फिटनेस जिम में आए थे. तभी बाइक पर सवार तीन बदमाश के द्वारा बात करते हुए युवक को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि युवक की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक जिम ट्रेनर था.

युवक की गोली मारकर हत्या
नोएडा पुलिस के अनुसार, सूरजभान दोपहर के समय जिम करने के लिए सेक्टर 104 एनीटाइम फिटनेस जिम में आए थे. जिम से निकलने के बाद वह अपनी गाड़ी में बैठे थे. इस दौरान बाइक पर कुछ लोग आए और बात करने के दौरान ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे. मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज सुनकर पहले तो सब इधर उधर भागे, फिर बदमाशों के जाने के बाद कार के पास पहुंचे. लेकिन तब तक बदमाश भाग चुके थे. जानकारों का कहना है कि सूरजभान रोजाना की तरह जिम से निकलने के बाद गाड़ी में बैठकर अपना प्रोटीन ले रहा था. नोएडा पुलिस के अधिकारी घटना के बाद मौके पर पहुंचे मामले की जांच में जुड़ गए हैं. हत्या के पीछे की वजह क्या है. इस मामले की जांच पुलिस के द्वारा की जा रही है. नोएडा के सेक्टर 39 थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
मामले में नोएडा पुलिस के अधिकारी घटना के बाद मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच में जुड़ गए. हत्या के पीछे की वजह क्या है इस मामले की जांच पुलिस के द्वारा की जा रही है. सबसे पॉश सेक्टर 104 में दिनदहाड़े हत्या, सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सेक्टर 104 की घटना है. सेक्टर 39 थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

22 साल के सूरजभान को पांच गोली लगी हैं. वो एयर इंडिया में क्रू मेंबर भी था. जानकारी के मुताबिक, वो मूल रूप से दिल्ली का निवासी है. शादीशुदा सूरजभान की एक चार साल की बच्ची भी है.

प्रत्यक्षदर्शी मुस्तफा का कहना है कि तीन बाइकसवार आए और मृतक सूरजभान की ड्राइविंग सीट के पास आकर रुके. पीछे बैठे दो लोगों ने पिस्टल निकाली और ताबड़तोड़ फायर झोंक दिए. करीबन आठ से दस राउंड फायर किए गए. उसे संभलने का मौका नहीं मिला. हमलावरों ने एक दो फायर हवाई भी किए ताकि लोगों में  दहशत पैदा की जा सके. बदमाशों के जाने के बाद पुलिस को सूचना मिली और करीब आधे घंटे बाद टीम आई.

और भी पढ़ें

गाजियाबाद में पालतू कुत्ते रखना हुआ और महंगा, नगर निगम ने बढ़ाई रजिस्ट्रेशन फीस

NOIDA MURDER VIDEO: दिन दहाडे़ बीच सड़क गोलियों से भूनकर जिम ट्रेनर की हत्या, दिल दहला देगा वीडियो

 

Trending news