Firozabad News:शादी की सालगिरह के दूसरे दिन फंदे पर झूले पति-पत्नी, छोटी सी बात बनी काल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2215966

Firozabad News:शादी की सालगिरह के दूसरे दिन फंदे पर झूले पति-पत्नी, छोटी सी बात बनी काल

Firozabad News:   यूपी के फिरोजाबाद जिले में दंपति ने आत्महत्या की कोशिश की. इसमें पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Firozabad

 प्रेमेंद्र कुमार/Firozabad News: यूपी के फिरोजाबाद जिले में दंपति ने आत्महत्या की कोशिश की. इसमें पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां से उसे आगरा रेफर कर दिया गया. वहीं, बताया जा रहा है कि इस घटना के पीछे कोई पारिवारिक कलह हो सकती है.

क्या है पूरा मामला

मामला सिरसागंज थाना क्षेत्र के गांव सिरसखास का है. यहां रहने वाले अंकित और उनकी पत्नी लवली ने आत्महत्या की कोशिश की . दोनों को बेहोश देख परिजनों के होश उड़ गए. इसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी और उनको इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गये. वहां डॉक्टरों ने लवली को मृत घोषित कर दिया. अंकित की हालत गंभीर बतायी जा रही है. उसे इलाज के लिए हायर सेंटर आगरा रेफर कर दिया गया.

बताया जा रहा है कि अंकित की शादी पांच साल पहले इटावा जिले की लवली के साथ हुई थी. दोनों की दो बेटी है. माना जा रहा है कि विवाद के पीछे पारिवारिक कारण होंगें. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की. साथ ही लवली के मायके वालों को भी जानकारी दी. हालांकि पुलिस अभी पूरे मामले पर कमरे पर कुछ भी नहीं कह रही है लेकिन मायके पक्ष का आप है की लवली को मार कर फंदे पर लटकाया गया है.

दोनों के बीच झगड़ा हुआ था

आसपास के लोगों का कहना है कि अंकित व लवली दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. लवली मायके जाने के लिए बोल रही थी. लेकिन, पति उसे मायके जाने से रोक रहा था. इसके कारण दोनों के बीच काफी कलह व मारपीट भी हुई थी जिसके कारण यह घटना घटी .बीते शुक्रवार को अंकित व लवली की शादी की चौथी सालगिरह थी. अस्पताल में स्टेचर पर मृत पड़ी लवली के पैरों की महावर बता रही है कि शायद शाम तक सब कुछ ठीक-ठाक था लेकिन अचानक ऐसा क्या हुआ की दोनों ने आत्महत्या जैसे कदम उठा लिए. हालांकि पुलिस अभी कमरे पर इस मामले में कुछ भी नहीं कह रही है लेकिन सूत्र बताते हैं कि शायद दोनों के बीच पारिवारिक कला हा थी जिसको लेकर यह कदम उठाया गया है.

यह भी पढ़ें- Amroha News:16 साल छात्र को मोबाइल चलाते आया हार्ट अटैक, कुछ घंटों के भीतर दम तोड़ा

Trending news