Hardoi: भाई बना हैवान! पिता से नाराज शख्स ने छोटे भाई को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1814974

Hardoi: भाई बना हैवान! पिता से नाराज शख्स ने छोटे भाई को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला

Hardoi Murder News: उत्तर प्रदेश के हरदोई में रिश्ते को शर्मसार करता एक मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने पिता से विवाद के बाद छोटे भाई को कुल्हाड़ी से काट दिया. हत्या की वारदात से पूरे इलाके में सनसनी मची है. 

hardoi murder news

हरदोई/आशीष द्विवेदी: उत्तर प्रदेश के हरदोई में रिश्तों के कत्ल का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पिता के गाली देने से मना करने पर एक शख्स ने छोटे भाई की निर्मम हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर आरोपी परिवार सहित मौके से फरार हो गया. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने आरोपी शख्स, उसके बेटे और पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और तलाश में जुट गई है. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला हरदोई जिले में कोतवाली बिलग्राम के गुरौली गांव का है. गांव में सिरदार का परिवार रहता है. सिरदार के चार बेटे हैं. बड़ा बेटा चंडिका अपने परिवार के साथ अलग रहता है. जबकि अन्य बेटे सिरदार के साथ ही रहते हैं. कुछ दिन पहले बंटवारे को लेकर  चंडिका की अपने पिता सिरदार से कहासुनी हुई थी. बताया जा रहा है कि रविवार देर रात चंडिका शराब के नशे में घर आया था और अपने पिता से गाली गलौज कर रहा था. सिरदार ने उसे गाली गलौज करने से मना किया. जिसपर चंडिका ने अपनी पत्नी सुंदरी, बेटे शैलेंद्र, अरुण और सोनू के साथ पिता पर हमला कर दिया. सिरदार को बचाने के लिए परिवार के अन्य लोग भी आ गए. इस दौरान दूसरा बेटा ब्रह्मपाल (35) झोंपड़ी में चारपाई पर सो रहा था. तभी चंडिका ने छोटे भाई के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी. 

चंडिका के परिवार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज 
हत्या की वारदात से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. वहीं चंडिका और उसका परिवार वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही घायल सिरदार को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने सिरदार की तहरीर पर बेटे चंडिका, उसकी पत्नी और बेटों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश में जुटी है. 

Aaj Ka Panchang 8 August: आज का पंचांग, जानें मंगलवार की तिथि, ग्रह, शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय 

UP Petrol-Diesel Rate: यूपी में पेट्रोल-डीजल के रेट जारी, जानें अपने शहर में तेल का भाव 

Trending news