Meerut News: मेरठ में स्पोर्टस कारोबारी को घर में घुसकर गोलियों से भूना, सीसीटीवी से मिले अहम सुराग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1818487

Meerut News: मेरठ में स्पोर्टस कारोबारी को घर में घुसकर गोलियों से भूना, सीसीटीवी से मिले अहम सुराग

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में स्पोर्टस कारोबारी डीके जैन की घर में घुसकर नकाबपोश बदमाशों ने हत्या कर दी है. मेरठ पुलिस को सीसीटीवी से अहम सुराग मिले हैं. 

Meerut Crime

मेरठ/पारस गोयल: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां गुरुवार की सुबह अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर स्पोर्ट्स कारोबारी डीके जैन को गोलियों से भून डाला. बदमाश इतने बेखौफ थे कि उन्होंने डीके जैन के बच्चों को कमरे में बंद कर दिया और आराम से जैन और उनकी पत्नी पर गोलियां बरसाते रहे.  

यह है पूरा मामला 

जानकारी के अनुसार, नकाबपोश बदमाशों ने थाना ब्रह्मपुरी में स्पोर्ट्स कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाशों के हौसले इतने बुलंद थे की दिनदहाड़े घर में घुसने से पहले एक बार भी नहीं सोचा. सीधे घर पर धावा बोलते हुए कारोबारी डीके जैन और उनकी पत्नी पर गोलीबारी कर दी. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने हमला करने से पहले घर के सभी सदस्यों को दूसरे कमरे में बंद कर दिया था. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश बाइक लेकर मौके से फरार हो गए. गोली लगने से घायल हुए दंपति को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डीके जैन ने दम तोड़ दिया. इसी के साथ घटना के बाद सूचना लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची. एसएसपी रोहित सजवान ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच करते हुए सभी CCTV खंगाले जा रहे हैं. इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. एक बार फिर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

बेटे और पोती को किया बंद

जानकारी के अनुसार वारदात सुबह 8 बजे हुई है. इस वक्त डीके जैन का बेटा अभिषेक और पोती ताशी घर में ही थे और दूसरा बेटा आपकी पत्नी के साथ मॉर्निंग वाक पर गए हुए थे. बदमाशों ने सबसे पहले घर में मौजूद बेटा और पोती के कमरा बाहर से बंद कर दिया. इसके बाद बदमाशों ने घर में लुटपाट शुरू कर दी. इसी दौरान डीके जैन और उनकी पत्नी जग गए. विरोध करने पर बदमाशों ने डीके के सीने पर गोली मार दी. 

बदमाशों को पहले से थी जानकारी 
बताया जा रहा है कि बदमाशों को यह जानकारी थी कि कारोबारी का बेटा अपनी पत्नी के साथ सुबह मॉर्निंग वाक पर जाता है. इससे पूरा घर सुना रहता है. इसी दौरान यह भी बात निकल कर सामने आई है कि घर का गेट सुबह खुला रह जाने से बदमाश घर में अंदर आसानी से घुस पाए. सबसे पहले उन्होंने घर को लूटा और डीके जैन को देख सीधे उनपर गोली चला दी. 

दूध वाले ने दी जानकारी
घर में हर रोज दूध देने वाले दूधिया जब हर रोज की तरह घर तक पहुंचा और उसने जब बाहर से ही आवाज लगाई तो कोई भी सदस्य बाहर नहीं आया. इसके बाद दूधिया ने घर के अंदर जा कर जब देखा तो दोनों पति पत्नी खून से लथपथ जमीन पर पड़े हुए थे. फिलहाल पुलिस ने दूधिया को भी पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है. 

बाइक पर बैठ फारार हुए बदमाश 
घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश बाइक लेकर मौके से फरार हो गए. पड़ोसियों की जानकारी पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. एसएसपी रोहित सजवान ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच करते हुए सभी CCTV खंगाले जा रहे हैं. फुटेज में दो बदमाश दिख रहे हैं. उनकी पहचान कर जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस घटना से इलाके में दहसत का माहौल है और एक बार फिर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हगो रहे हैं. कारोबारी का बेटा अभिषेक भी पिता की मौत से बेसुध है.

Watch: क्या NDA में शामिल होगी RLD, पश्चिमी यूपी में और मजबूत होगी बीजेपी- सूत्र

Trending news