Gonda News: कर्ज में डूबे सर्राफ ने सिर से सटाकर खुद को मार ली गोली, पत्नी ने लगाए सनसनीखेज आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2206865

Gonda News: कर्ज में डूबे सर्राफ ने सिर से सटाकर खुद को मार ली गोली, पत्नी ने लगाए सनसनीखेज आरोप

Gonda  Mankapur : गोंडा में सराफा करोबारी संजय सोनी ने खुद को गोली मारकर हत्या कर ली. तीन  लोगों पर परेशान करके कर्ज वापसी के बाद और पैसे मांगे जाने का आरोप सुसाइड नोट में  खुलासा हुआ है.

Gonda

Gonda News: यूपी के गोंडा में सराफा करोबारी संजय सोनी ने खुद को गोली मारकर हत्या कर ली. थाना वजीरगंज के बनकटवा पुल पर  पुलिस को शव लटका हुआ मिला. साथ ही मृतक युवक के पास से  एक अवैध तमंचा मोटरसाइकिल गाड़ी औऱ मोबाइल फोन बरामद हुआ है. सूत्रों के मुताबिक संजय सोनी पर कर्ज को लेकर बार-बार परेशान और धमकी दी जा रही थी.  तीन  लोगों पर परेशान करके कर्ज वापसी के बाद और पैसे मांगे जाने का आरोप सुसाइड नोट में लिखा गया है. वहीं पत्नी  ने हत्या करके शव लटकाने का गंभीर आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज  दिया है. मामले की जांच में जुटी है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल मनकापुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बनकटवा गांव का रहने वाला 40 वर्षीय संजय सोनी वजीरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत तुर्काडीहा बाजार में एक किराए का मकान लेकर के ज्वेलरी की दुकान चलाता था और अपनी दुकान को चलाने के लिए मृतक संजय सोनी द्वारा कई लोगों से कर्जा लिया गया था. कर्ज लिए जाने के बाद मृतक युवक ने सभी लोगों का कर्ज भी दे दिया था लेकिन उसके बावजूद भी तीन लोगों द्वारा मृतक युवक से बार-बार कर्ज की मांग की जा रही थी, और जान से मारने की धमकी देकर परेशान किया जा रहा था इससे परेशान होकर युवक ने आत्महत्या कर लिया है. एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ जिसमें उसने तीन लोगों को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है.

 पत्नी के मुताबिक हत्या की साजिश

वहीं मृतक युवक की पत्नी ने बताया कि मंगवार शाम को 6:00 बजे मनकापुर में सामान लेने गए थे   मगर देर रात तक अपने घर नहीं पहुंचे. सुबह सूचना मिली कि उनका शव पड़ा मिला हुआ है.पत्नी के मुताबिक सिर में गोली लगी थी इन्होंने आत्महत्या नहीं किया है इनकी लोगों ने मिलकर के हत्या की है यह साजिश है क्योंकि मेरे पति ने इन लोगों से कर्जा लिया था और कर्ज इन लोगों का दे दिया था लेकिन उसके बावजूद भी यह लोग कर्ज की मांग कर रहे थे और काफी रुपया और काफी जेवर हमारा यह लोग गिरवी भी रखे हुए हैं. परिजनों ने हत्या करके शव को पुल से लटकाने का गंभीर आरोप लगाया है. वहीं पुलिस पूरे मामले को आत्महत्या मानकर जांच शुरू कर दी है.

गोंडा पुलिस अधीक्षक

वहीं पूरे मामले को लेकर के गोंडा पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि वजीरगंज पुलिस को मृतक के भाई द्वारा सूचना दी गई. कि उसके भाई का शव कठुआ पुल पर संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा हुआ है. तत्काल सूचना पर वजीरगंज पुलिस और उच्च अधिकारियों द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर शव कब्जे में लेकर जांच की गई, तो  युवक के कनपटी पर एक गन शॉट की इंजरी है मौके पर ही एक तमंचा और एक मोबाइल मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है.

मृतक के घर पर एक सुसाइड नोट मिला हुआ है जो मृतक के द्वारा लिखा गया है  सुसाइड नोट में मृतक द्वारा कर्ज में डूबे होने की बात लिखी गई है जिससे वह काफी परेशान था और तीन लोग उसे परेशान कर रहे थे. और आरोप लगाया है कि उत्पीड़न बार-बार किया जा रहा था और धमकी दी जा रही थी. कर्ज वापसी के बाद और पैसे की तीनों लोगों द्वारा मांग की जा रही थी. परिजनों द्वारा जो भी तहरीर दी जाएगी उसके आधार पर मुकदमा दर्ज करके पुलिस द्वारा आगे की कार्यवाही की जाएगी.

यह भी पढ़ेंGhaziabad News: छात्रा ने 8वीं मंजिल से लगाई मौत की छलांग, परिवार और पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट

TAGS

Trending news