गुस्से में पति ने अपना ही गला रेता, सोनभद्र में मामूली विवाद ने लिया खतरनाक मोड़
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2119162

गुस्से में पति ने अपना ही गला रेता, सोनभद्र में मामूली विवाद ने लिया खतरनाक मोड़

Sonbhadra News: सोनभद्र में पति-पत्नी के मामूली विवाद में पति ने खुद पर धारदार चाकू से हमला किया. इससे पति गंभीर रुप से जख्मी हो गया है

 

Sonbhadra News

Sonbhadra News: सोनभद्र के घोरावल कोतवाली क्षेत्र के खुटहां गांव में सोमवार को पति पत्नी के आपसी विवाद में पति ने गुस्से में अपने  ही गले  पर चाकू से वार कर लिया. इससे पति गंभीर रुप से जख्मी हो गया है. शाम करीब चार बजे चंदन से उसकी पत्नी घरेलू मामले को लेकर विवाद करने लगी. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी.

क्या है मामला
सोनभद्र के घोरावल कोतवाली क्षेत्र के खुटहा गांव में पति-पत्नी से आपस में विवाद हो गया. शाम करीब चार बजे चंदन से उसकी पत्नी घरेलू मामले को लेकर विवाद करने लगी इस विवाद के बाद पति अपने गुस्से पर काबू ना पाकर अपने ही हाथों से गले पर चाकू फेर लिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है.

इसके बाद आनन-फानन में परिवार वाले ने उसे सीएचसी घोरावल में भर्ती कराया. जहां पर डॉक्टरों की टीम के द्वारा तत्काल इलाज करते हुए टांके लगाए गए. घायल चंदन का इलाज सीएससी में चल रहा है. घायल चंदन की उम्र 23 वर्ष पुत्र तौलन निवासी ग्राम खुदा कोतवाली घोरावल का रहने वाला बताया जा रहा है.

गौरतलब है कि इस प्रकार की घटना एक नहीं ब्लकि आए दिन देखने को मिल रहा है. जहां मामूली से विवाद पर सामने वाले की हत्या कर दी जाती है या फिर खुद पर हमला कर अपनी जान गंवा दे रहे हैं. खासकर मामला जब पति-पत्नी का हो तो अकसर इस प्रकार की वारदात सामने आती है.

यह भी पढ़ें-  Noida News: नोएडा में तालिबानी तरीके से युवक की हत्या, पहले चाकू से गोदा फिर दूर तक बाइक में बांधकर घसीटा

 

Trending news