पति ने खर्चे के लिए नहीं दिए पैसे तो गुस्से में कलयुगी मां ने बेटा-बेटी का घोंट दिया गला
Advertisement

पति ने खर्चे के लिए नहीं दिए पैसे तो गुस्से में कलयुगी मां ने बेटा-बेटी का घोंट दिया गला

एक मां ने अपने दो मासूम बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी और पूरी रात कमरे में ही अपने बच्‍चों के शवों के पास बैठी रही.

पति ने खर्चे के लिए नहीं दिए पैसे तो गुस्से में कलयुगी मां ने बेटा-बेटी का घोंट दिया गला

कुलदीप चौहान /बागपत: मां को भगवान का दूसरा रूप कहा जाता है. कहते हैं बच्चों पर आई विपत्तियों को मां अपने ऊपर ले लेती है. लेकिन जब जन्म देने वाली मां ही अपने बच्चों की जान की दुश्मन बन जाए तो क्या कहा जाए. ऐसा ही एक दिल दहलाने वाला मामला यूपी के बागपत से आया है, जहां पर एक कलयुगी मां ने अपने बच्चों को ही मौत की नींद सुला दिया.

बच्चों की लाश के पास बैठी रही हत्यारिन मां
उत्‍तर प्रदेश (Uttar pradesh) के बागपत में एक कलयुगी मां ने अपने दो मासूम बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद पूरी रात कमरे में ही अपने बच्‍चों की लाशों के पास बैठी रही. सूचना म‍िलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने आरोपी मां को भी ह‍िरासत में ले ल‍िया है.

शौहर ने जबरन दिया था तीन तलाक, अब कोर्ट ने आतिया के पक्ष में दिया फैसला, मिलेगा गुजारा भत्ता

खुद ही शोर मचाया
गुरुवार सुबह महिला ने खुद ही शोर मचाया. चिल्लाकर कहने लगी अपने बच्चों की हत्या कर दी है. उसका शोर सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने देखा की दरवाजा अंदर से बंद है और अंजुम के रोने की आवाज आ रही है. मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि अंजुम कमरे के एक कोने में बैठकर रो रही है और दो बच्चे चारपाई पर मृत पड़े हैं.

ये है पूरा मामला
दरअसल वारदात थाना छपरौली क्षेत्र की जहां पर सुबह के वक़्त ऐसी दिल दहला देने वाली ख़बर सामने आई की हर किसी के रौंगटे खड़े हो गए. अंजुम नाम की एक महिला ने अपने दो बच्चों, 5 वर्षीय उमेर और 7 वर्षीय अलसिफ़ा की गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी. अंजुम की शादी 11 साल पहले छपरौली के गुलाब से हुई थी. गुलाब फेरी पर कपड़ा बेचने का काम करता था. बताया जा रहा है कि बीती रात गुलाब और अंजुम का किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. पुलिस की गिरफ़्त में आई अंजुम ने बताया कि सुबह उसका पति गुलाब कपड़ा बेचने के लिए फरीदाबाद चला गया और उसे खर्च के लिए एक रुपया नही दे गया. जिसके चलते खर्च न मिलने और झगड़े से नाराज़ अंजुम ने अपने दोनों बच्चों की बेरहमी से गला दबा कर हत्या कर दी. जिसका गुनाह उसने खुद पुलिस के सामने कबूल कर लिया.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी मां

फिलहाल पुलिस ने आरोपी अंजुम को गिरफ्तार कर लिया हैं. जबकि दोनो बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है. और मामले की तफ्तीश में जुट गई है. सीओ आलोक सिंह ने बताया कि महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

धान खरीद घोटाले में सरकार की बड़ी कार्रवाई: सहकारिता विभाग के 5 अधिकारियों समेत 12 सस्पेंड

WATCH LIVE TV

Trending news