क्या दूर होंगे शमी और हसीन जहां के गिले शिकवे? क्रिकेटर की पत्नी ने बयां किए दिल के जज्बात
Advertisement

क्या दूर होंगे शमी और हसीन जहां के गिले शिकवे? क्रिकेटर की पत्नी ने बयां किए दिल के जज्बात

वर्ल्ड कप में धमाकेदार पारी खेलकर विकेट झटकने के बाद से ही तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने सभी के दी में जगह बना ली है. हर कोई उनकी प्रशंसा कर रहा है.

क्या दूर होंगे शमी और हसीन जहां के गिले शिकवे? क्रिकेटर की पत्नी ने बयां किए दिल के जज्बात

Cricketer Mohammed Shami Wife Haseen Jahan: वर्ल्ड कप में धमाकेदार पारी खेलकर विकेट झटकने के बाद से ही तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने सभी के दी में जगह बना ली है. हर कोई उनकी प्रशंसा कर रहा है. चर्चा का विषय बने शमी की हर कोई दिल खोलकर तारीफ कर रहा है और उन्हें पसंद कर रहा है, तो वहीं उनकी पत्नी हसीन जहां ने मीडिया से बातचीत करते हुए बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि , वो क्रिकेटर तो अच्छे हैं, काश वे अच्छे आदमी भी होते. मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने कहा कि 'वो अच्छे क्रिकेटर हैं, काश वो अच्छे आदमी भी होते.' जहां ने कहा, "जो मुझे पर्सनली जानते हैं, वो जानते हैं कि मेरे साथ गलत हुआ है. कितना अच्छा होता अगर मैं, मेरी बेटी और वो मिल करके अच्छी जिंदगी जी पाते. ये बहुत ही खुशी की बात है कि हमारा देश फाइनल भी जीते और वर्ल्ड कप हमारे पास आए."

भारतीय टीम के स्टार और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने वर्ल्ड कप में अपनी गेंदबाजी से हर किसी का दिल जीत लिया है. उनकी चीते जैसी गेंदबाजी के आगे सभी बल्लेबाज चित हो गए हैं. न्यूजीलैंड के साथ वर्ल्डकप सेमीफाइनल मुकाबले में 7 चटकाने के बाद भारत को फाइनल में जगह दिलाने के श्रेय भी मोहम्मद शमी को ही जाता है. 

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने और शमी के बीच में हुई बातों को लेकर से मीडिया से बात की, उन्होंने कहा कि जो मुझे पर्सनली जानते हैं वो जानते हैं कि मेरे साथ गलत हुआ है. उन्होंने कहा कि कितना अच्छा होता अगर मैं, मेरी बेटी और वो मिलकर अच्छी जिंदगी जी पाते. इतना ही नहीं जहां ने कहा कि ये बहुत ही खुशी की बात है कि हमारा देश फाइनल में जीते और वर्ल्ड कप हमारे पास आए. हसीन जहां ने आगे कहा कि, उनके और शमी के संबंधों को उनके करियर के साथ नहीं जोड़ा जाए. क्योंकि उनका करियर है, वो उनके निजी जिंदगी के रिश्ते से बिलकुल अलग है. यानी मेरे और उनके बीच के विवाद को उनके करियर से कुछ भी लेना देना नहीं है.

Trending news