कांग्रेस ने लगाया आरोप, कहा- भाजपा की डबल इंजन सरकार ने दिया सिर्फ धोखा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand746473

कांग्रेस ने लगाया आरोप, कहा- भाजपा की डबल इंजन सरकार ने दिया सिर्फ धोखा

उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के आह्वान पर 12 सितंबर को कांग्रेस के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने जगह-जगह धरना प्रदर्शन किया. प्रदर्शन में सरकार से बेरोजगारों को रोजगार देने की मांग की है.

 कांग्रेस ने लगाया आरोप, कहा- भाजपा की डबल इंजन सरकार ने दिया सिर्फ धोखा

हरेन्द्र नेगी​/रुद्रप्रयाग: बेरोजगारों को रोजगार देने की मांग को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी ने जिला मुख्यालय के नये बस अड्डे पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर जिला कांग्रेस कार्यकर्ता नगर क्षेत्र के बस अड्डे पर एकत्रित हुए और प्रदेश सरकार की नाकामियों के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की. कांग्रेस जिलाध्यक्ष ईश्वर बिष्ट के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने सरकार की नाकामियों को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया. कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिले में कोरोना महामारी के कारण हजारों की संख्या में लोग आए हैं, जिनको रोजगार देने के वादे सरकार ने किये थे, लेकिन आज तक कुछ भी नहीं हो पाया है. साथ ही भाजपा पर आरोप लगाया कि इस डबल इंजन सरकार ने लोगों को सिर्फ धोखा दिया है.

क्या कहा विधायक मनोज रावत ने?
केदारनाथ विधानसभा के विधायक मनोज रावत ने कहा कि सरकार बेरोजगारों को रोजगार देने में नाकाम साबित हुई है. प्रदेश में विभिन्न विभागों में पद रिक्त चल रहे हैं और बार-बार सरकार बेरोजगारों को झूठे आश्वासन देने में लगी हुई है. ऐसे में बेरोजगार युवा परेशान हो रहें हैं. उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा युवाओं को रोजगार से जोड़ने की नहीं है. बजाय रोजगार देने के सरकार उन्हें बरगलाकर झूठे प्रलोभन दे रही है.  

कांग्रेस की दो टूक; रोजगार नहीं दे सकते तो गद्दी छोड़ दें त्रिवेंद्र रावत

डबल इंजन की सरकार ने सिर्फ धोखा दिया 
कांग्रेस वरिष्ठ नेत्री सुश्री लक्ष्मी राणा ने कहा कि भाजपा सरकार की कूटनीतियों से जनता त्रस्त हो चुकी है. कोरोना महामारी के कारण लोगों का रोजगार छिन गया है, लोग बेरोजगार हो गये हैं और रोजगार का कोई साधन नहीं है. ऐसे में सरकार को युवा बेरोजगारों का साथ देना चाहिए, ना कि उन्हें बेवकूफ बनाना चाहिए. उन्होंने कहा कि लोग जागरूक हो रहे हैं. उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि केन्द्र और राज्य की सरकारें रोजगार के नाम पर छलावा कर रही हैं. इस डबल इंजन सरकार ने सिर्फ धोखा देने का काम किया है. सुश्री राणा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी लोगों को जगाने का काम कर रही है. रोजगार देने के लिए मेले लगाए जा रहे हैं, जबकि बैंक लोन तक देने को तैयार नहीं है क्योंकि सरकार की पॉलिसी को बैंक नहीं मान रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि सरकार ने अभी तक जो भी वादे किए हैं, उनमें से कोई भी पूरे नहीं किये गए. 

 

WATCH LIVE TV:

Trending news