बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के आरोपों पर बोले BJP सांसद वीरेंद्र मस्त- मेरे स्वाभिमान को ठेस पहुंची तो ठोक दूंगा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand742647

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के आरोपों पर बोले BJP सांसद वीरेंद्र मस्त- मेरे स्वाभिमान को ठेस पहुंची तो ठोक दूंगा


विधायक विजय मिश्रा के आरोपों पर बलिया सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त ने कहा, ''अपराध मेरा विषय नहीं है. अपराधियों की मैं परवाह नहीं करता. मेरे स्वाभिमान पर संकट आएगा तो, मैं खुद ऐसे लोगों को ठोक दूंगा.''

 

बलिया के भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त (L) और ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्रा (R).

भदोही: बलिया से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद और किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह मस्त ने भदोही विधायक विजय मिश्रा को लेकर विवादित बयान दिया है. भाजपा सांसद रविवार को भदोही शहर के इंदिरा मिल स्थित स्वदेशी आश्रम में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे. उनसे पत्रकार ने सवाल पूछा, ''चित्रकूट जेल में बंद ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक ने आप पर यह आरोप लगाया है कि पंचायत चुनाव के लिए उन्हें जेल में डालकर हत्या कराना चाहते हैं?'' 

इस सवाल के जवाब में बलिया सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त ने कहा, ''अपराध मेरा विषय नहीं है. अपराधियों की मैं परवाह नहीं करता. मेरे स्वाभिमान पर संकट आएगा तो, मैं खुद ऐसे लोगों को ठोक दूंगा. उन्होंने ऐसा क्यों कहा यह उनका अधिकार है, वह जानें. न मैं हत्या कराने वाले कि तलाश करता हूँ न किसी अपराधी की परवाह. मेरा सामाजिक और राजनीतिक प्रशिक्षण जहां हुआ है वह मुझे स्वाभिमान से जीना और काम करना सीखाता है.'' वीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष का पद किसी की बपौती नहीं है.

जानिए एक तांगेवाले का लड़का कैसे बना प्रदेश का सबसे बड़ा डॉन, कोई भी जेल उसे रखने से कांपती है

भदोही की राजनीति में वीरेंद्र सिंह मस्त और विजय मिश्रा का बड़ा कद
आपको बता दें कि भदोही की राजनीति में वीरेंद्र सिंह मस्त और बाहुबली विजय मिश्रा का बड़ा कद है. जहां वीरेंद्र मस्त तीन बार भदोसी के सांसद रहे हैं, वहीं विजय मिश्रा जिले की ज्ञानपुर सीट से 2017 में चौथी बार विधायक चुने गए. वीरेंद्र सिंह मस्त को 2019 लोकसभा चुनाव में भदोही की बजाय बलिया से भाजपा ने टिकट दिया था, जहां से जीतकर वह सांसद पहुंचे हैं. विजय मिश्रा ने 2002, 2007 और 2012 में समाजवादी पार्टी के टिकट पर ज्ञानपुर सीट से विधानसभा चुनाव जीता.

विजय मिश्रा की बेटी 2014 में वीरेंद्र सिंह के खिलाफ लड़ चुकी हैं चुनाव
वर्ष 2014 में भदोही सीट पर वीरेंद्र सिंह मस्त के खिलाफ विजय मिश्रा की बेटी सीमा मिश्रा ने सपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. बाद में पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते सपा ने विजय मिश्रा को पार्टी से निष्कासित कर दिया था. उन्होंने 2017 का विधानसभा चुनाव निषाद पार्टी के टिकट पर लड़ा और जीत हासिल की. वर्ष 2018 में विजय मिश्रा को राज्य सभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने के लिए निषाद पार्टी ने उन्हें निष्कासित कर दिया था. वर्तमान में वह निर्दलीय विधायक हैं.

जानिए पश्चिमी यूपी में मिर्ची फेंककर लूट करने वाला गैंग कैसे बना डकैतों और हत्यारों का गिरोह

विधायक विजय मिश्रा ने सांसद वीरेंद्र मस्त पर लगाए थे गंभीर आरोप
हाल ही में विजय मिश्रा ने पत्रकारों से बातचीत में अपनी जान को खतरा बताया था. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा था कि प्रदेश में एक जाति की सरकार है. यूपी की योगी सरकार केंद्र की भाजपा सरकार को कमजोर कर रही है. आदरणीय मोदी जी और अमित शाह जी के खिलाफ साजिश हो रही है. विजय मिश्रा ने योगी सरकार को ठाकुरों की सरकार बताते हुए बलिया सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त पर आरोप लगाया था कि वह उनकी हत्या करा सकते हैं. 

 

WATCH LIVE TV

Trending news