BJP सांसद मनोज तिवारी ने सपा-कांग्रेस को बताया विधर्मी, कहा- चुनाव आने पर नैमिषारण्य और हनुमान जी का ले रहे सहारा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1735646

BJP सांसद मनोज तिवारी ने सपा-कांग्रेस को बताया विधर्मी, कहा- चुनाव आने पर नैमिषारण्य और हनुमान जी का ले रहे सहारा

Loksabha Chunav 2024: भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी बाराबंकी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. मनोज तिवारी ने सपा और कांग्रेस को विधर्मी बताते हुए हमला बोला. इस दौरान उनके साथ कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद भी मौजूद रहे. 

Loksabha Chunav 2024

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: भारतीय जनता पार्टी (BJP) महासंपर्क अभियान चला रही है. इसी के तहत सांसद मनोज तिवारी और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद बाराबंकी पहुंचे. यहां दोनों नेताओं ने जनसभा को संबोधित किया है. जनसभा में मनोज तिवारी ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अभी तक सपा कब्जा करने में ही विश्वास रखती थी, लेकिन आज वह भस्म भी लपेट रही है. सपा के नेता ऋषि-मुनियों की तपस्थली में जा रहे हैं. वहीं कांग्रेस हनुमान जी का सहारा ले रही है. बीजेपी सांसद मनोज तिवारी यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे हमला बोलते हुए कहा कि ये सभी विधर्मी भारतीय संस्कृति और देवी-देवताओं का सम्मान करना सीख गये, इसका क्रेडिट देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है. 

"लोकसभा चुनाव पास आते ही सपा भस्म लपेट रही": मनोज तिवारी
बाराबंकी के मसौली कस्बे में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि अभी तक समाजवादी पार्टी प्रदेश में कब्जा ही करवा रही थी. सपा कब्जा करने में ही विश्वास रखती थी. वह किसी का हक नहीं देना चाहती थी, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने 9 साल के कार्यकाल में जो देश के लिए और बाराबंकी के लिए किया, उसे हम लोग जनता को बता रहे हैं. मनोज तिवारी ने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव पास आते ही समाजवादी पार्टी अब भस्म भी लपेट रही है. उसके नेता नैमिषारण्य में जाकर भी बैठ रहे हैं. वहीं कांग्रेस पार्टी का कहना है कि हनुमान जी हमको पार करेंगे. जबकि उसी ने राम जी को टेंट में बिठाया दिया था. ऐसे में हनुमान जी कांग्रेस को कैसे पार दिला सकते हैं. 

कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने बीजेपी की जीत का किया दावा 
मनोज तिवारी ने आगे कहा कि हम सबको बहुत खुशी है कि इन सारे विधर्मियों को भी भारतीय संस्कृति और हमारे देवी-देवताओं का सम्मान करने की सीख आ रही है. इसका पूरा का पूरा श्रेय पीएम नरेंद्र मोदी को जाता है. वहीं, कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा की बंपर जीत के साथ फिर एक बार नरेंद्र मोदी के देश का प्रधानमंत्री बनने का दावा किया. 

"जनता के सुझावों को सीधे पीएम तक पहुंचाते हैं"
जनसभा में सांसद मनोज तिवारी ने पीएम मोदी के 9 सालों के कामों को बताया. कार्यक्रम के दौरान मनोज तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल के कार्य को जनता तक पहुंचाया जा रहा है. इसके अलावा जो नहीं हुआ उसका जनता से सुझाव भी ले रहे हैं. जनता के सुझावों को हम सीधे पीएम मोदी तक पहुंचाते हैं. उन्होंने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि योगी सरकार में मंत्री जितिन प्रसाद, सतीश शर्मा और सांसद उपेंद्र सिंह रावत के साथ मेरी बाराबंकी की जनता के बीच ड्यूटी लगी है. 

UP Gold-Silver Price Today: सोना-चांदी हुआ सस्ता, खरीदारी से पहले देखें आज गोल्ड-सिल्वर का रेट

Petrol-Diesel Rate: 13 जून को यूपी में पेट्रोल-डीजल के रेट जारी, जानें अपने शहर में तेल का भाव

WATCH: नारियल को ताजा रखने के लिए दुकानदार की 'गंदी हरकत' कैमरे में कैद, वीडियो वायरल होने पर दुकानदार गिरफ्तार

Trending news