बिजनौर: सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1794648

बिजनौर: सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

Bijnor Road Accident: बिजनौर में एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

Bijnor Road Accident

राजवीर चौधरी /बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां एक अज्ञात वाहन ने थ्री व्हीलर में टक्कर मार दी, जिससे वाहन पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. एक ही परिवार के सभी लोग अमरोहा जिले के मंडी धनौरा से ऋषिकेश अस्पताल से दवाई लेने के लिए निकले थे. 

मामला थाना कोतवाली देहात के सिकन्दरपुर इलाके का है. जानकारी के मुताबिक, अमरोहा जिले के मंडी धनौरा का रहने वाला रोहित अपनी पत्नी, दो बच्चों और अपने साले के परिवार को थ्री व्हीलर से उत्तराखंड के ऋषिकेश AIIMS से दवाई लेने के लिए जा रहा था. देर रात बिजनौर जिले के नजीबाबाद मार्ग पर थाना कोतवाली देहात के सिकंदरपुर में किसी अज्ञात वाहन ने वाहन को टक्कर मार दी. जिससे वाहन पर सवार 6 लोगों में से तीन की मौके पर मौत हो गयी. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

सभी घायलों को मेरठ हायर सेंटर रेफर किया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. मरने वालों मे मां और बेटा-बेटी हैं. हादसे की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया. फिलहाल पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है. 

Trending news