Bareilly news: कलयुगी पिता! जबरन बेटी से करता था गंदा काम, बड़ी बिटिया करती थी मदद, ऑडियो से हुआ खुलासा
trendingNow,recommendedStories0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1997756

Bareilly news: कलयुगी पिता! जबरन बेटी से करता था गंदा काम, बड़ी बिटिया करती थी मदद, ऑडियो से हुआ खुलासा

Bareilly news: एक पिता जबरन अपनी बेटी के साथ कई सालों से शारीरिक सबंध बना रहा था. यह घटना पिता और बेटी के पवित्र रिश्ते को कंलकित कर देने वाली है. विवाहित बेटी और उस दरिंदे पिता के बीच हुई बातचीत का ऑडियो भी वायरल हो रहा है. 

Bareilly news: कलयुगी पिता! जबरन बेटी से करता था गंदा काम, बड़ी बिटिया करती थी मदद, ऑडियो से हुआ खुलासा

Bareilly news: बरेली से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, यहां पर एक पिता जबरन अपनी बेटी के साथ कई सालों से शारीरिक सबंध बना रहा था. यह घटना पिता और बेटी के पवित्र रिश्ते को कंलकित कर देने वाली है. नाबालिग की बड़ी बहन और पिता की बातचीत का एक ऑडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इस घटना में एक व्यापरी जो लकड़ी का व्यापार करता है, वह अपनी बेटी के साथ जबरन शारीरिक सबंध बनाना था. इसमें हैरानी की बात तो ये है कि ऐसा करने में उसका साथ उसकी बड़ी बेटी देती थी, जिसका विवाह हो चुका था. विवाहित बेटी और उस दरिंदे पिता के बीच हुई बातचीत का ऑडियो भी वायरल हो रहा है. आस- पास के निवासियों ने माहौल खराब करने का आरोप लगाते हुए थाने में लकड़ी व्यापारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. 

पड़ोसियों ने पुलिस को तहरीर देते हुए कहा है कि कस्बे में आरोपी लकड़ी व्यापारी अपने परिवार के साथ रहता है. आरोपी ने अपनी पहली पत्नी की मौत के बाद पश्चिम बंगाल की एक महिला से निकाह कर लिया था. पहली पत्नी से उसे एक बेटा और बेटी है. बेटी विवाहित है. दूसरी पत्नी से एक नाबालिग बेटी और एक बेटा है. आरोप है कि वह अपनी नाबालिग बेटी से शारीरिक संबंध बनाता है. कुछ दिन पूर्व उसने पड़ोस के ही एक युवक से अपनी विवाहित बेटी से बात की. 

जिसमें उन दोनों ने नाबालिग बेटी के बारे में अश्लील बातें की. उनकी बीच हुई बातचीत की ऑडियो मंगलवार को वायरल हुई तो उनके पड़ोस के लोग भड़क उठे. पड़ोसियों द्वारा की गई FIR पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी के घर पर छापा मारा, लेकिन इससे पहले ही वह अपने घर से फरार हो गया था. इसके बाद लोग तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं. चावड़ा सीओ चमन सिंह के अनुसार लोगों ने शिकायत की है. पुलिस को जांच के लिए भेजा गया था. आरोपी फरार निकला. ऑडियो की पुष्टि कराने व जांच-पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़े- Bareilly News: दूल्हे हो जाए सावधान!, बारात में किया ये काम तो होगी जेल

 

Trending news