कांग्रेस पार्टी और उसके गठबंधन स्वार्थी, इनको मुसलमानों से कोई मतलब नहीं-शहाबुद्दीन मौलाना शहाबुद्दीन
Advertisement

कांग्रेस पार्टी और उसके गठबंधन स्वार्थी, इनको मुसलमानों से कोई मतलब नहीं-शहाबुद्दीन मौलाना शहाबुद्दीन

Bareilly: तमाम मुस्लिम संगठन यूसीसी के खिलाफ लामबंद हैं, और मुसलमान फिक्र मंद है, मगर कांग्रेस अभी तक इस मुद्दे पर खामोश तमाशाही बनी हुई है...मौलाना शहाबुद्दीन ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और उसके गठबंधन के तमाम लीडर अपने अपने स्वार्थ के लिए काम कर रहे हैं

 

Maulana Shahabuddin Razvi Barelvi

अजय कश्यप/बरेली: ऑल इंडिया मुस्लिम जमात (All India Muslim Jamaat) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने प्रेस को एक बयान जारी करके कांग्रेस और उसके गठबंधन पर क़रार प्रहार किया है. मंगलवार को कनार्टक की राजधानी बैंगलौर में कांग्रेस पार्टी द्वारा बुलाई गई बैठक में तमाम अपोजिशन पार्टियों के नुमाइंदे शामिल हुए, उसमें 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीत बनाई गई. इस बैठक के बारे राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी (Maulana Shahabuddin Razvi Barelvi)  ने कटाक्ष किया है.

अपने स्वार्थ के लिए काम कर रही कांग्रेस-शहाबुद्दीन 
इस पर मौलाना शहाबुद्दीन ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और उसके गठबंधन के तमाम लीडर अपने अपने स्वार्थ के लिए काम कर रहे हैं, इनको मुसलमानों से कोई मतलब नहीं है, ये लोग 20 फीसद मुसलमानों का एक तरफा वोट चाहते हैं.

अपना नजरिया साफ करें-शहाबुद्दीन 
मौलाना ने कांग्रेस पार्टी और उसके गठबंधन से पूछा कि समान नागरिक संहिता के मूद्दे पर क्या कांग्रेस मुसलमानों के साथ खडी है या भारत सरकार के साथ? यूसीसी पर कांग्रेस और गठबंधन अपना नज़रिया स्पष्ट करें.

कांग्रेस अभी तक इस मुद्दे पर खामोश
आपको बता दें कि समान नागरिक संहिता का मूद्दा इस वक्त देश में छाया हुआ है, उत्तराखंड हुकूमत पहले की कमेटी का गठन कर चुकी है और अब भारत सरकार ने भी कमेटी का गठन कर दिया है. तमाम मुस्लिम संगठन यू सी सी के खिलाफ लामबंद हैं, और मुसलमान फिक्र मंद है, मगर कांग्रेस अभी तक इस मुद्दे पर खामोश तमाशाही बनी हुई है.

सीमा हैदर के लिए कही थी ये बात
मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन रिजवी बरेलवी ने पाकिस्तान से आई सीमा हैदर को लेकर एक बयान दिया था. उन्होंने कहा कि 4 बच्चों की मां अपना मुल्क और परिवार छोड़कर भारत में इस तरह से रहने आई है. उसने अपना महज बदल कम उम्र के शख्स के साथ शादी कर ले यह यह खबर इतनी आसान नहीं. शहाबुद्दीन बरेलवी ने कहां की उसे पाकिस्तान वापस भेज देना चाहिए

 

Prayagraj: रेलवे विभाग पर भड़के इलाहाबाद HC के जज,Train में हुई असुविधा के लिए मांगा रेलवे-GRP से जवाब

पहली शादी..भारत में एंट्री..70 हजार के मोबाइल का खुलासा...सीमा हैदर ने ATS की पूछताछ में उगले कई राज

WATCH: सड़क पर रील बनाने वाले ये वीडियो जरूर देखें, मस्ती के चक्कर में खौफनाक मंजर हुआ रिकॉर्ड

Trending news