Bareilly News: तिरंगे से ऊपर लहराया इस्‍लामिक झंडा, इजरायल-हमास युद्ध के बीच मौलाना पर FIR
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1913710

Bareilly News: तिरंगे से ऊपर लहराया इस्‍लामिक झंडा, इजरायल-हमास युद्ध के बीच मौलाना पर FIR

Bareilly News : बरेली के नवाबगंज थाना क्षेत्र की घटना. मस्जिद में तिरंगे के ऊपर इस्‍लामिक झंडा लगाने की तस्‍वीर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. इसके बाद हिन्‍दू संगठनों ने पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की है. 

Bareilly News: तिरंगे से ऊपर लहराया इस्‍लामिक झंडा, इजरायल-हमास युद्ध के बीच मौलाना पर FIR

Bareilly News : बरेली में एक इमाम द्वारा मस्जिद पर राष्‍ट्रीय ध्‍वज के ऊपर इस्‍लामिक झंडा लगाने का मामला सामने आया है. घटना को लेकर हिन्‍दू संगठनों में रोष है. हिन्‍दू संगठन की ओर से इमाम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, यह पूरा मामला बरेली के मोहल्‍ला इंद्रानगर का बताया जा रहा है. नवाबगंज के मोहल्‍ला कहरान के रहने वाले उदित शर्मा गोरक्षा समिति से जुड़े हैं. उदित शर्मा के मुताबिक, गुरुवार को वह कहीं से लौट रहे थे. 

इस्‍लामिक झंडा लगाने का आरोप 
इस दौरान उनकी नजर इंद्रानगर स्थित एक मस्जिद पर पड़ी. उदित के मुताबिक, मस्जिद की छत पर राष्‍ट्रीय ध्‍वज के ऊपर इस्‍लामिक झंडा लगा था. उन्‍होंने इसकी जानकारी हिन्‍दू संगठन को दी. इसके बाद हिन्‍दू संगठनों ने इसको लेकर नाराजगी जताई. 

मस्जिद के इमाम के खिलाफ FIR दर्ज 
उदित शर्मा की तहरीर पर थाना हाफ‍िजगंज पुलिस ने मस्जिद के इमाम मोहम्‍मद आयूब निवासी बरौर थाना नवाबगंज के खिलाफ राष्‍ट्र गौरव अपमान जैसी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि इमाम की तलाश की जा रही है. 

तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल 
मस्जिद में तिरंगे के ऊपर इस्‍लामिक झंडा लगाने की यह तस्‍वीर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. हिन्दू संगठनों ने इस मामले में बरेली पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की. पुलिस को दी गई तहरीर में आरोपी मौलाना को मुख्य आरोपी बताया गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Aligarh: दरिंदे पति का वीडियो हुआ वायरल, झूठा चटवाने के साथ बेटी के साथ करता था गंदा काम WATCH

Trending news