Bahraich news: पेड़ से लटकी मिली नाबालिग किशोरी की लाश, हत्या या आत्महत्या पर बना संशय
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1986658

Bahraich news: पेड़ से लटकी मिली नाबालिग किशोरी की लाश, हत्या या आत्महत्या पर बना संशय

बहराइच से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जनपद के विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र के लोनियन पुरवा गांव की रहने वाली एक किशोरी की लाश गांव के बाहर एक बागीचे में पेड़ से लटकती मिली है. इस घटना के सामने आते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया. मृत किशोरी की उम्र 15 साल बताई जा रही है.

Bahraich news: पेड़ से लटकी मिली नाबालिग किशोरी की लाश, हत्या या आत्महत्या पर बना संशय

बहराइच/ राजीव शर्मा: बहराइच से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जनपद के विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र के लोनियन पुरवा गांव की रहने वाली एक किशोरी की लाश गांव के बाहर एक बागीचे में पेड़ से लटकती मिली है. इस घटना के सामने आते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया. मृत किशोरी की उम्र 15 साल बताई जा रही है. मृतका के परिजनों ने गांव के युवक पर बेटी को भगा ले जाने और विरोध करने पर हत्या कर शव बाग में लटकाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने केस दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आपको बता दें कि विशेश्वरगंज क्षेत्र निवासी 15 वर्षीय किशोरी के घर के पड़ोसी शिवा नाम के एक युवक का आना जाना था. घर आने जाने के दौरान किशोरी का प्रेम प्रसंग शिवा से हो गया. आरोप है कि बीते 27 नवंबर को किशोरी को शिवा बहला फुसलाकर कर भगा ले गया. इसकी जानकारी होने पर किशोरी की मां ने आरोपी के घर जाकर नाराजगी जताई. इसके बाद पीड़ित मां ने थाने में तहरीर में मामले की शिकायत दर्ज करायी. वहीं पीड़िता की बेटी का शव बुधवार को गांव के बाहर बाग में लटकता मिला है. साथ ही किशोरी के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं. जिसे देख परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है.

पुलिस ने इस मामले में किशोरी के अपहरण व मौत के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज किया है. घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहे हैं जिनकी तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई है.

यह भी पढ़े-  Bareilly news: बरेली की राम वाटिका में 'अवैध मदरसे' पर बवाल, हिन्दू संगठनों ने काटा हंगामा

Trending news