Azamgarh News: भीमराव अंबेडकर पर आपत्तिजनक वीडियो को लेकर बवाल, बसपा कार्यकर्ताओं ने थाने पर काटा हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2351392

Azamgarh News: भीमराव अंबेडकर पर आपत्तिजनक वीडियो को लेकर बवाल, बसपा कार्यकर्ताओं ने थाने पर काटा हंगामा

Azamgarh news: सोशल मीडिया में वायरल हुई एक वीडियो ने पूरे आजमगढ़ में तहलका मचा दिया है. वायरल वीडियो में दो युवाओं ने डॉ भीमराव अंबेडकर पर अभद्र टिप्पणी की जिसकी वजह से लोगों ने हंगामा मचा दिया...

indecent comment

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: आजमगढ़ के मुबारकपुर क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां दो युवाओं ने डॉ. भीमराव अंबेडकर कर अभद्र टिप्पणी की. ये वीडियो सोशल मीडिया में आग की तरह वायरल हो गया जिसके बाद से बवाल शुरू हो गया. दरअसल, आजमगढ़ के मुबारकपुर थाना क्षेत्र में डा.भीमराव अम्बेडकर पर विवादित टिप्पणी करने का मामला सामने आया है. वायरल वीडियो में दो युवक अम्बेडकर को गाली दे रहे हैं. मामले की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में बसपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने मुबारकपुर थाने का घेराव कर लिया और आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की. वहीं पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया जिसके बाद पुलिस मामले की विधिक कार्रवाई में जुटी है.

लोगों ने दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग
मुबारकपुर क्षेत्र के रहने वाले युवक कृष्णकांत यादव, गांव रसूलपुर और अर्जुन चौधरी, मुस्तफाबाद के निवासी हैं. इन दोनों पर आरोप है कि इन लोगों ने डा.भीमराव अम्बेडकर को वीडियो बनाकर गाली दी और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. वीडियो वायरल होते ही इस मामले को लेकर बड़ी संख्या में बसपा के लोगों ने गुस्से में थाने का घेराव करने पहुंच गये. घेराव कर रहे लोगों ने दोषियों पर कड़ी कार्रवाइ की मांग की. इस मामले में मुबारकपुर थाने की पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया. वहीं इस मामले में स्थानीय का कहना है कि यह गाली साजिश के तहत दी गई है, दोनों युवक राजनीतिक परिवार से हैं. जिसे लेकर लोगों में बहुत ही आक्रोश है.

दोनों युवकों को किया गिरफ्तार 
इस मामले में एसपी सिटी ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से वीडियो संज्ञान में आया, जिसमें दो लड़कों द्वारा महापुरुषों के बारे में अभद्र टिप्पणी की गई है. इस मामले में मुकदमा अपराध संख्या 287/24 धारा 302 बीएनएस, 66 आईटी के तहत दर्ज कर लिया गया है. वहीं दोनों युवको को गिरफ्तार कर लिया गया है, मौके पर शांति व्यवस्था कायम है. 

और पढ़ें- Ghazipur News: "मुस्लिम भी भोलेनाथ को जल चढ़ाएं" ,बड़बोले राजभर ने फिर दिया विवादित बयान

Digital Baba: ये हैं देवरिया के डिजिटल बाबा, भक्तों संग सेल्फी के शौकीन और फेसबुक पर लाखों फॉलोअर्स

Trending news