Ayodhya News: राम मंदिर को आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने दी बम से उड़ाने की धमकी, रामनगरी में बढ़ाई गई सुरक्षा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2292973

Ayodhya News: राम मंदिर को आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने दी बम से उड़ाने की धमकी, रामनगरी में बढ़ाई गई सुरक्षा

Ayodhya News: अयोध्या में राम मंदिर को आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने बम से उड़ाने की धमकी दी है. जिसके बाद अयोध्या को अलर्ट मोड पर कर दिया गया है, राम मंदिर समेत महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वहीं महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट की भी सुरक्षा बढ़ाई गई है. 

अयोध्या राम मंदिर.

अयोध्या: अयोध्या में राम मंदिर को आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने बम से उड़ाने की धमकी दी है. जिसके बाद अयोध्या को अलर्ट मोड पर कर दिया गया है, राम मंदिर समेत महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वहीं महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट की भी सुरक्षा बढ़ाई गई है. एसएसपी राज करण नैय्यर ने महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया.

हालांकि एसएसपी राज करण नैय्यर ने आतंकी संगठन के धमकी को लेकर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया लेकिन अयोध्या की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कहा कि अयोध्या धाम को विभिन्न एरिया में विभाजित करते हुए सीनियर राजपत्रित अधिकारी के नेतृत्व में टीमों का गठन किया गया है. जिनमें विभिन्न जोन में सुरक्षाकर्मी तैनात हैं.

उन्होंने कहा, जिला पुलिस के अलावा पीएसी की भी कई कंपनी प्राप्त हुई है, जिनको लगाकर सुरक्षा व्यवस्था की जा रही है, न जितने भी महत्वपूर्ण प्रतिष्ठाहैं, सबकी सुरक्षा व्यवस्था की तैयारी है. पूरे क्षेत्र को सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से देखा जाता है जो भी रियल टाइम इनपुट जनरेट होते हैं जो भी ग्राउंड पर लोग लगे हुए हैं उन्हें तत्काल कंट्रोल रूम द्वारा सूचना प्रोवाइड किए जाते हैं उसी के हिसाब से कार्रवाई की जाती है.

यह भी पढ़ें - Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या राम मंदिर में तेजी से घट रही श्रद्धालुओं की संख्या, गर्मी या फिर कुछ और है बड़ी वजह...

यह भी पढ़ें -  अयोध्या राम मंदिर में तैनात होंगे ब्लैककैट कमांडो, NSG यूनिट संभालेगी मोर्चा: सूत्र

 

 

Trending news