कुल्हड़ पिज्जा कपल जैसा एक और कांड, हनीमून से लौटे शख्‍स ने फैमिली ग्रुप में भेज दीं बीवी की न्यूड तस्‍वीरें
Advertisement

कुल्हड़ पिज्जा कपल जैसा एक और कांड, हनीमून से लौटे शख्‍स ने फैमिली ग्रुप में भेज दीं बीवी की न्यूड तस्‍वीरें

Shocking News : इन दिनों जालंधर के मशहूर कुल्‍हड़ पिज्‍जा कपल का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. ऐसा ही एक और मामला सामने आ गया है. हनीमून पर गए एक कपल की अश्‍लील तस्‍वीरें वायरल हो गईं. 

सांकेतिक तस्‍वीर

OMG : इन दिनों जालंधर के मशहूर कुल्‍हड़ पिज्‍जा कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. हनीमून पर गए एक कपल से जब उनके परिवार वालों और दोस्‍तों ने तस्‍वीरें मांगी तो गलती से शख्‍स ने अपनी ही पत्‍नी की निर्वस्‍त्र फोटो फैमिली ग्रुप में डाल दी. इसके चलते उसे शर्मिंदा होना पड़ रहा है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, अमेरिकी वेबसाइट रेडिट पर एक यूजर ने बताया कि वह और उसकी पत्नी के साथ हनीमून मनाने गया था. इस दौरान घर वालों और दोस्‍तों ने हनीमून की तस्‍वीरों की मांग की. इस पर शख्‍स ने एक फोल्‍डर बनाकर फैमिली ग्रुप में भेज दिया. साथ ही यही फोल्‍डर दोस्‍तों को भी भेज दिया. 

पत्‍नी की निर्वस्‍त्र तस्‍वीरें भेजीं 
इसी फोटो फोल्‍डर में उसकी पत्‍नी की निर्वस्‍त्र तस्‍वीरें भी थीं. शख्‍स ने ध्‍यान नहीं दिया और निर्वस्‍त्र तस्‍वीरें फोल्‍डर में चली गईं. रेडिट यूजर ने बताया कि उसने गलती से निजी तस्वीरें भी पूरे परिवार को भेज दीं. इसके बाद उसे काफी शर्मिंदा होना पड़ा. 

खुद की गलती बताई 
रेडिट यूजर ने बताया कि तस्वीरों में पत्नी का आधा शरीर नजर नहीं आ रहा था और इस दौरान सिर्फ उसका सिर ही कैमरे की तरफ था. इसका मतलब है कि तस्वीरों में पत्नी के आगे का हिस्सा नजर नहीं आ रहा था, इसलिए ये अश्लील नहीं था. फिलहाल शख्‍स ने इस मामले में खुद को लापरवाह बताया है. 

kulhad pizza Leaked Video: क्या महिलाएं ऐसी हरकतें करती हैं? कुल्हड़ पिज्जा कपल की बेशर्म हरकतों पर भड़के लोग

Trending news