Prayagraj: बेटों से मिलने आ सकती है अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन, मौके की तलाश में STF-SOG की टीम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1909709

Prayagraj: बेटों से मिलने आ सकती है अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन, मौके की तलाश में STF-SOG की टीम

Prayagraj Mafia Atique Ahmed News: माफिया अतीक अहमद के बेटे एहजम और अबान बाल सुधार गृह से रिहा हो गए हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि शाइस्ता परवीन अपने दोनों बेटों से मिलने हटवा जा सकती है. 

Prayagraj Mafia Atique Ahmed News

प्रयागराज: माफिया अतीक के दोनों छोटे बेटों एहजम और अबान को बाल सुधार गृह से रिहा कर दिया गया है. रिहाई के बाद बुआ परवीन का घर माफिया के बेटों का ठिकाना बना. माफिया के बेटों की रिहाई होते ही एसटीएफ और एसओजी फिर सक्रिय हो गई है. एसटीएफ और एसओजी की परवीन के गांव हटवा में आने जाने वालों पर नजर रहेगी. इसके साथ ही माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को लेकर भी तलाश तेज कर दी गई है. 

बेटों से मिलने आ सकती है शाइस्ता
जानकारी के मुताबिक, शाइस्ता परवीन बाल सुधार गृह से रिहा हुए बेटे एहजम और आबान से मिलने आ सकती है. ऐसे में परवीन के घर आने जाने वाली बुर्कानशीं महिलाओं पर एसटीएफ और एसओजी नजर रख रही है. शाइस्ता परवीन उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रही है. उस पर पचास हजार रुपये का इनाम घोषित है. 

Allahabad News: माफिया अतीक के बेटों की रिहाई पर हटवा में जश्न, पटाखे फोड़ गाड़ियों में निकला सड़क पर काफिला

 

एहजम की बढ़ सकती हैं मुश्किलें
एहजम के रिहा होते ही उसकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. उसे नैनी सेंट्रल जेल की हवा खानी पड़ सकती है. दरअसल, उमेश पाल हत्याकांड में साजिशकर्ता के तौर पर एहजम का नाम भी सामने आया है. शूटर के आईफोन में फेस टाइम आईडी एहजम ने ही बनाई थी. एहजम माफिया अतीक अहमद का चौथे नंबर का बेटा है. उमेश पाल हत्याकांड में दाखिल चार्जशीट में पुलिस ने एहजम की भूमिका का जिक्र किया है. नाबालिग होने के चलते अभी तक एहजम को बाल सुधार गृह में रखा गया था. बीते दिन पांच अक्टूबर को वह 18 साल का हो गया है. ऐसे में अगर अब पुलिस एहजम को आरोपी बनाती है तो उसे नैनी जेल भेजा जा सकता है. 

एयरपोर्ट की तरह चमकेंगे यूपी के 23 बस स्टैंड, यात्रियों को नहीं खाने पड़ेंगे धक्के

 

Trending news