उखाड़ दिया बाबा का हैंडपंप, नारायण साकार हरि के पाखंडों को भी ध्वस्त करने की तैयारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2321095

उखाड़ दिया बाबा का हैंडपंप, नारायण साकार हरि के पाखंडों को भी ध्वस्त करने की तैयारी

Hathras Incident :  बताया गया कि कासगंज आश्रम में भोले बाबा ने एक हैंडपंप लगवा रखा है. नारायण साकार हरि उस हैंडपंप को लेकर दावा करता है कि उससे चमत्‍कार होता है.

फाइल फोटो

Hathras Incident : हाथरस कांड की परत दर परत खुलने लगी है. सूरज पाल उर्फ नारायण साकार हरि के कासगंज आश्रम को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. बताया गया कि कासगंज आश्रम में भोले बाबा ने एक हैंडपंप लगवा रखा है. नारायण साकार हरि उस हैंडपंप को लेकर दावा करता है कि उससे चमत्‍कार होता है. हैंडपंप से अमृत निकलता है. नारायण साकार हरि के भक्‍त हैंडपंप को भी पूजते थे. हाथरस हादसे के बाद अब एक टीम हैंडपंप उखाड़ने के लिए कासगंज रवाना हो गई है. 

आश्रम में लगे 8 हैंडपंप 
भोले बाबा के गांव वालों का दावा है कि आश्रम के बाहर 8 हैंडपंप लगे हुए हैं. गांव वालों का दावा है कि यहां से जादुई शक्तियों वाला पानी निकलता है. लोगों का कहना है कि सूरजपाल उर्फ बाबा के 8 हैंडपंप से दैवीय शक्तियों वाला पानी निकलता है. आज भी बाबा के भक्त इन हैंडपंप के पानी को प्रसाद के रूप में लेते हैं. लोगों का दावा है कि ये पंप रोग निवारण शक्ति हैं, जिसके पानी को पीने से लोग ठीक हुए हैं. बीमारी भागती है हर परेशानी दूर होती है. बाबा के इस आश्रम में आने वाले लोग बोतलों में भरकर इस हैंडपंप का पानी अपने घर लेकर जाते हैं. उन्हें फल मिलता है. तभी वह यहां पर हर बार आते हैं. 

आश्रम से एक साल में कई लोग गायब हुए 
इतना ही नहीं बताया गया कि भोले बाबा के आश्रम से पिछले एक साल में कई लोग गायब हो गए. गायब होने लोगों में ज्‍यादातर बच्‍चे शामिल हैं. वहीं, नारायण साकार हरि की तलाश में मैनपुरी-आगरा से लेकर ग्वालियर तक छापेमारी की जा रही है. बाबा की तलाश में नोएडा में भी रेड डाली गई. बताया गया कि बाबा के सत्संग में 12000 सेवादार मौजूद थे, जो सुरक्षा की व्यवस्था देख रहे थे. पुलिस ने 20 लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही 100 से अधिक लोगों की सीडीआर खंगाली जा रही है. 

यह भी पढ़ें : हाथरस हादसे के पीछे बाबा की 'रंगोली', सत्संग में आए सैकड़ों लोगों को मौत के मुंह में खींच ले गई

यह भी पढ़ें : कितनी संपत्ति का मालिक है हाथरस कांड का बाबा नारायण साकार हरि? 

Trending news