Aligarh news: लड़की से मिलने पहुंचे दो भाई, एक का मिला शव, उलझी मर्डर मिस्ट्री
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2115217

Aligarh news: लड़की से मिलने पहुंचे दो भाई, एक का मिला शव, उलझी मर्डर मिस्ट्री

Aligarh news: अलीगढ़ जिले में सरकारी ट्यूबवेल के पास शव मिलने से सनसनी फैल गई.पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस के बताए अनुसार यह मौत एक हादसा के कारण हुई है. लेकिन परिवार वालों न हत्या की आशंका जताई है. 

 

 Aligarh news

Aligarh news: अलीगढ़ जिले में सरकारी ट्यूबवेल के पास शव मिलने से सनसनी फैल गई. यहां पर लड़की से मिलने जाना दो भाइयों को भारी पड़ गया है. जिसमें से एक की का शव पुलिस को बरामद हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस के बताए अनुसार यह मौत एक हादसा के कारण हुई है. लेकिन परिवार वालों का आरोप है कि युवक की गला रेत कर हत्या की गई है. 
  
मामला अलीगढ़ के थाना गंगीरी इलाके के रामनगर का है यहां पर कुतुबपुर रोड पर दो चेचरे भाइयों को एक लड़की से मिलने गए थे. सुबह दोनों में से एक लड़का मनवीर उर्फ सोनू पुत्र कमल सिंह का शव मिला है. सोनू ग्राम मुंडेल थाना बरला का निवासी था. सोनू का शव इलाके के सरकारी ट्यूबवेल के पास मिला है. सोनू के शव मिलन की खबर पूरे इलाके में पानी की तरह फैल गई. इस घटना की सूचना पर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल  करनी शुरु कर दी. 

पुलिस की तफ्तीश के मुताबिक मनवीर और उसके चचेरे भाई को लड़की के परिजनों ने लड़की के साथ देख लिया था. जिनमें से एक युवक को परिजनों ने पकड़ लिया. जबकि दूसरा लड़का मनवीर बाइक लेकर भाग निकला. पुलिस के बताया कि मनवीर जब बाइक लेकर भागा तो वह रोड साइड पेड़ से टकरा गया और उसकी मौत हो गई. वहीं, मनवीर के परिजनों ने आरोप लगाया है कि मनवीर की चाकू से गला रेतकर हत्या की गई है. और उसके भाई को बंधक बना लिया गया.

यह भी पढ़े- यूपी पुलिस परीक्षा में पकड़ा गया मुन्‍ना भाई, मैनपुरी में सेंध लगाने की साजिश हुई नाकाम

Trending news