Agra News: आगरा में ट्रेन बनी आग का गोला, दो बोगी जलने लगीं तो कूदकर यात्रियों ने बचाई जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1930323

Agra News: आगरा में ट्रेन बनी आग का गोला, दो बोगी जलने लगीं तो कूदकर यात्रियों ने बचाई जान

Patalkot Express Fire : मथुरा से झांसी की ओर जा रही पातालकोट एक्सप्रेस बुधवार दोपहर आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पहुंची थी. यहां से वह झांसी के लिए रवाना हुई. कैंट से करीब 8 किलोमीटर दूर भांडई रेलवे स्टेशन पार करते ही ट्रेन की जनरल बोगी में तेज धमाका हो गया.

Patalkot Express Fire

Patalkot Express Fire: आगरा में बुधवार को बड़ा हादसा होते होते टल गया. मथुरा से झांसी जा रही पालालकोट एक्‍सप्रेस ट्रेन (Patalkot Express Train) में आगरा के पास अचानक आग लग गई. आग से ट्रेन की दो बोगी जलकर खाक हो गई. आग से बचने के लिए यात्रियों को कूद कर भागना पड़ा. 

भांडई रेलवे स्‍टेशन पार करते ही हुआ तेज धमाका 
जानकारी के मुताबिक, मथुरा से झांसी की ओर जा रही पातालकोट एक्सप्रेस बुधवार दोपहर आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पहुंची थी. यहां से वह झांसी के लिए रवाना हुई. कैंट से करीब 8 किलोमीटर दूर भांडई रेलवे स्टेशन पार करते ही ट्रेन की जनरल बोगी में तेज धमाका हो गया. इसके बाद बोगी में आग लग गई. बोगी में आग लगते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. 

लोको पायलट ने दिखाई सूझबूझ 
चीख-पुकार मचने के बाद चालक ने सावधानी से ट्रेन को रोक दिया. इसके बाद लोको पायलट ने रेलवे कंट्रोल रूम में घटना की जानकारी दी. ट्रेन के रुकते ही यात्रियों ने बोगी से कूदकर अपनी जान बचाई, तब तक आग दूसरी बोगी तक पहुंच गई थी. ट्रेन की दो बोगियां पूरी तरह जल गईं. इसमें कई यात्री गंभीर रूप से झुलस भी गए हैं. 

आग लगने के कारणों का पता नहीं 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रेन की जिन दो बोगियों में आग लगी थी, उसे अलग कर दिया गया. रेलवे आग लगने के कारणों का पता लगाने में जुट गया है. हालांकि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है.  

Agra Burning Train: आगरा में चलती ट्रेन बनी आग का गोला, धू-धू कर जल गए Patalkot Express के दो डिब्बे

Trending news