Agra news:आगरा के नामी रिसॉर्ट में फैमिली से छेड़छाड़-बदतमीजी, नशे में धुत शोहदों की गंदी हरकत कैमरे में हुई कैद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2302207

Agra news:आगरा के नामी रिसॉर्ट में फैमिली से छेड़छाड़-बदतमीजी, नशे में धुत शोहदों की गंदी हरकत कैमरे में हुई कैद

Agra news: आगरा के ग्रान्ड सेलेब्रशन रिसोर्ट छुटियां एन्जॉय करने गए परिवार के 6 सदस्यों को पूल में जाना भारी पड़ गया. सोशल मीडिया में वीडियो हुआ वायरल.....

Grand Celebration Resort

Manish Gupta/ Agra: हम लोग अकसर ही अपने परिवार वालों के साथ छुटियां मनाने जाते है, कभी पहाड़ों में तो कभी किसी रिसोर्ट. लेकिन क्या हो जब आपका पूरा परिवार किसी हादसे का शिकार हो जाए. ऐसा ही कुछ आगरा के ग्रान्ड सेलेब्रशन रिसोर्ट मे हुआ जहां एक ही परिवार के 6 सदस्यों को नये रिसोर्ट के पूल में जाना भारी पड़ गया. 
 
 ग्रान्ड सेलेब्रशन रिसोर्ट
छुटी एन्जॉय करने एक परिवार ग्रान्ड सेलेब्रशन रिसोर्ट में गया. परिवार के पुरूष, महिला और बच्चे पूल में मजे कर रहे थे. कुछ दौर तक तो सब सही था. कुछ दौर बाद अन्य पूल में पार्टी कर रहे 20 से 25 युवकों ने महिलाओं को देखकर दूसरे पूल में आने की कोशिश की. इसका विरोध करने पर वह लोग अश्लील बाते करने लगे. यह देख कर आस परिवार के पुरुषो ने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन वह लोग नहीं माने और हाथापाई करने लगे. 

रिसोर्ट में मारपीट
नशे में धुत शोहदो ने किसी परिवार की महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी की जिसके बाद पूल रिसोर्ट में मारपीट शुरू हो गई. दअसल, रिसोर्ट में दो स्विमिंग पूल है. एक में परिवार वाले लोग थे वही दूसरो में 20 से 25 युवको पार्टी कर रहे थे. जैसे ही नशे में धुत युवको ने दूसरे पूल में महिलाओं को देखा तो वह जबरदस्ती महिलाओं के पूल में घुसने की कोशिश करने लगे. जब उस परिवार के पुरुषों ने यह देखा तो वह उन्हें समझाने लगे लेकिन उन युवकों ने माने. इसके बाद उन सब के बीच हाथापाई शुरू हो गई.

वीडियो सोशल मीडिया में वायरल
इस हाथापाई का पूरा वीडियो कैमरे में कैद हो गया. जिसके बाद यह वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. बता दें कि पूरा मामला आगरा थाना न्यू आगरा के दयालबाग क्षेत्र स्थित ग्रान्ड सेलेब्रशन रिसोर्ट का है. 

Trending news