Agra News: चोरी से पहले छककर खाया खाना, फिर किया लाखों के सामान पर हाथ साफ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2331634

Agra News: चोरी से पहले छककर खाया खाना, फिर किया लाखों के सामान पर हाथ साफ

आगरा के अकोला के थाना क्षेत्र के  कस्बा ककुआ की क्रिस्टल कॉलोनी से एक ऐसा मामला सामने जिससे सबके होश उड़ गए. यहां चोरों ने चोरी तो की ही साथ में दालबाटी चूरमे की पार्टी भी की. जिसके बाद चोरी को अंजाम दिया गया.  

thiefs looted the house

आगरा : आगरा के अकोला के थाना क्षेत्र के  कस्बा ककुआ की क्रिस्टल कॉलोनी से एक ऐसा मामला सामने जिससे सबके होश उड़ गए. यहां चोरों ने चोरी तो की ही साथ में दालबाटी चूरमे की पार्टी भी की. जिसके बाद चोरी को अंजाम दिया गया. चोरों ने  मकान से लाखों रुपये के सोने और चांदी के आभूषणों को साथ साथ नगदी की भी चोरी कर डाली. शातिर चोरों ने घर में लगे गणेश-लक्ष्मी की भी प्रतिमाएं भी चुरा ले गए. 

क्या था पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि कबूलपुर निवासी नरेंद्र सिंह उर्फ पप्पू कई सालों से कस्बा ककुआ स्थित क्रस्टिल कॉलोनी में रहेता है. उसकी ठाकुर मिष्ठान नाम से मिठाई की दुकान भी है. मंगलवार की शाम को उसने अपने घर पर दालबाटी चूरमा बनवाया था. लेकिन गांव में मां कि तबियत खराब होने की सुचना मिलते ही वह अपने गांव चला गया. बुधवार की सुबह उसके पड़ोसियों ने उसे जानकारी दी कि उसके घर के गेट का ताला टूटा हुआ है. चोरी की जानकारी मिलते ही नरेंद्र सिंह की पत्नी अपने बच्चों के साथ क्रस्टिल कॉलोनी स्थित मकान पर पहुंची. 

बर्तन तक नहीं छोड़े
घर की हालत देख सब हैरान हो गए. उनके घर के सारे गहने, कपड़े सब चुरा ले गए. तिजोरी में रखे दो लाख रुपये, दो सोने की अंगूठी, ढ़ाई सौ ग्राम चांदी की पायल, बिछुआ, चांदी के लक्ष्मी-गणेश की प्रतिमाएं, बर्तन सब चुरा ले गए. इतना ही नहीं रसोई में बना खाना तक नहीं छोड़ा साथ ही जितना भी किमती समान था सब अपने साथ ले गए. 

मामले की जांच शुरू
पीड़िता ने इसकी सूचना पुलिस को दी और शिकायत दर्ज करवाई गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे घर की छानबीन की जिसके बाद उन्होनें इस मामले की जांच शुरू कर दी. घर के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के भी खंगाला जा रहा है. संभावना है कि चोरों का कोई सुराग मिल जाए. 

ये भी पढ़े- Advocates Strike in UP: शिक्षकों का बवाल थमा नहीं और वकीलों ने कर दी हड़ताल, हाईकोर्ट में 2 दिन से न्यायिक कामकाज ठप

रामपुर MP MLA कोर्ट ने जया प्रदा को किया बरी, पांच साल पुराने मामले में आरोपी थीं अभिनेत्री

Trending news