Jhansi News: बुंदेलखंड में आंदोलन पर उतारू वकील, झांसी में सड़क पर जमकर काटा हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2133035

Jhansi News: बुंदेलखंड में आंदोलन पर उतारू वकील, झांसी में सड़क पर जमकर काटा हंगामा

Jhansi News: झांसी में अधिवक्ताओं ने प्रदर्शन के चलते सड़क को जाम कर दिया है. अपनी समस्या को लेकर अधिवक्ताओं ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर एडीएम को एक ज्ञापन सौंपा है.

 

Advocates protest

 Jhansi News: जो वकील दुसरों की पैरवी करते है.आज अपनी मांगो को लेकर सड़क पर उतर आए हैं. दरअसल बुधवार को झांसी में अधिवक्ताओं ने अपने हक के लिए जमकर सड़क पर प्रदर्शन किया. झांसी सहित पूरे बुन्देलखण्ड में वकीलों के उत्पीड़न, वकीलों पर केस दर्ज हो रहे हैं. इस समस्याओं को लेकर अधिवक्ताओं ने आवाज बुलंद की है.साथ ही अधिवक्ताओं ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर एडीएम को एक ज्ञापन सौंपा है.

झांसी  के जिला अधिवक्ता संघ के सचिव के पी श्रीवास्तव ने कहा कि हमीरपुर में वकीलों के साथ अभद्रता हुई है. वहां चल रहे आंदोलन के समर्थन में झांसी में भी प्रदर्शन किया जा रहा है. प्रदीप जैन आदित्य, भानू सहाय और नूर अहमद मंसूरी के खिलाफ फर्जी मुकदमे लिखकर पुलिस इन्हें प्रताड़ित कर रही है. अधिवक्ता संघ के सचिव के मुताबिक शहर कोतवाली पुलिस की कार्यशैली से अधिवक्ता आक्रोशित हैं और कार्रवाई की मांग की है.  इस मौके पर जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष साथ पदाधिकारियों के अलावा बड़ी संख्या में वकील मौजूद रहे.

यह भी पढे़ंयूपी के पौने दो करोड़ किसानों को तोहफा, पीएम ने जारी की किसान सम्मान निधि की 16वीं किस्त, ऐसे चेक करें

यह भी पढ़ें- Farmers Protest: किसानों ने 3 साल बाद फिर क्यों घेरी दिल्ली, किन मांगों को लेकर केंद्र और किसान संगठनों में टकराव

Trending news