अब्बास अंसारी और निखत बानो की चित्रकूट जेल में मुलाकात कराने वाली डिप्टी जेलर गिरफ्तार
Advertisement

अब्बास अंसारी और निखत बानो की चित्रकूट जेल में मुलाकात कराने वाली डिप्टी जेलर गिरफ्तार

Abbas Ansari and Nikhat Bano: चित्रकूट जेल में अब्बास अंसारी और निखत बानो की मुलाकात में मदद करने वाली चित्रकूट जेल की डिप्टी जेलर को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

Abbas ansari wife nikhat bano

चित्रकूट: चित्रकूट जेल के अंदर अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) और उसकी पत्नी निखत बानो (Nikhat Bano) के मिलन कांड का खुलासा होने के बाद निखत अंसारी और उसके ड्राइवर नियाज को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. इस मामले की जांच लगातार जारी है. इसी बीच इस मामले से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. विधायक अब्बास और पत्नी निखत की मुलाकात कराने के मामले में पुलिस ने चित्रकूट जेल की डिप्टी जेलर और मुलाकात प्रभारी चंद्रकला को गिरफ्तार कर लिया है. 

10 फरवरी को गिरफ्तार हुई थे निखत और नियाज 
गौरतलब है कि निखत अंसारी को बीते 10 फरवरी को विधायक पति अब्बास अंसारी से जिला कारागार चित्रकूट में अवैधानिक तरीके से मुलाकात करते हुए गिरफ्तार किया गया था. उसके पास से दो एंड्रॉइड मोबाइल, विदेशी मुद्रा और करेंसी बरामद की गई थी. इस मामले में प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जेल अधीक्षक अशोक सागर, डिप्टी जेलर समेत आठ लोगों को निलंबित करते हुए FIR दर्ज करवाई थी. 

अब्बास और निखत पर लगे हैं ये आरोप
आरोप है कि विधायक अब्बास और निखत जेल में गवाहों को धमकाना, वसूली करना और जेल से फरार होने की साजिश रच रहे थे. इस खुलासे के बाद हड़कंप मच गया था. जिसके बाद अब्बास अंसारी को चित्रकूट जिला कारागार से कासगंज कारागार में शिफ्ट कर दिया गया. जबकि निखत अंसारी को रिमांड पर लेकर मामले की पूछताछ की जा रही है और गहनता से जांच की जा रही है. इस मामले में स्थानीय मददगारों पर भी पुलिस शिकंजा कस रही है. 

मुख्तार अंसारी की पत्नी व दोनों सालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 
मंगलवार को मुख्तार अंसारी की पत्नी व दोनों सालों को बड़ा झटका लगा है. थाना कोतवाली गाजीपुर में आफसा अंसारी व दोनों सालों समेत 4 के खिलाफ तहरीर मिली है. जिसके आधार पर मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी, साला आतिफ रजा, अनावर शहजाद, व जाकिर हुसैन के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. मुकदमा  पैसा के लेनदेन के मामले में दर्ज हुआ. आरोप है कि विकास कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा वादी को अभी तक 86 से 87 लाख रुपये नहीं दिए गए हैं. 

यह भी पढ़ें- Umesh Pal Shootout: अतीक के खास शूटर ‘गुलाम’ की हुई पहचान, उमेश पर बरसाई थीं सबसे ज्यादा गोलियां, हाल ही में जेल से आया था बाहर

यह भी पढ़ें- Umesh Pal Shootout: दहशत कायम करने के लिए की गई उमेश पाल की हत्या, अपहरण केस के फैसले को लेकर प्रेशर में था माफिया अतीक अहमद

WATCH: इस होली पर नई नवेली दुल्हन भूलकर भी ना करें ये गलती, हो जाएगा बड़ा अहित

Trending news