UP Lightning News : चंदौली में फिर बरपा कुदरत का कहर, आकाशीय बिजली ने निगल ली बच्चे समेत 6 लोगों की जिंदगियां
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2330738

UP Lightning News : चंदौली में फिर बरपा कुदरत का कहर, आकाशीय बिजली ने निगल ली बच्चे समेत 6 लोगों की जिंदगियां

UP Lightning News : यूपी में इन दिनों कुदरत अपना कहर बरपा रहा है. प्रदेश में बारिश के बीच आकाशीय बिजली गिरने से अब तक कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. ताजा मामला चंदौली का है. यहां अलग-अलग जगहों पर 1 बच्चा समेत 6 लोगों की मौत हो गई है. वहीं कई लोगों के झूलसने की खबर है.

UP Lightning

UP Lightning News : उत्तर प्रदेश में कुदरत ने कहर ढाया है. बुधवार को बदरा भले ही हर जगह जमकर नहीं बरसे, लेकिन कई जगहों पर उनकी गरज लोगों में खौफ की वजह बनी रही. चंदौली के अलग-अलग जगहों पर आकाशीय बिजली गिरी. जिसमें 1 बच्चा समेत 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि 10 से ज्यादा लोग झूलस गए. जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. सभी की हालत खतरे से बाहर है.

आकाशीय बिजली गिरी
दरअसल, दो दिनों से शहर व गांव के लोग उमस भरी गर्मी से परेशान थे. बुधवार को दोपहर के बाद बारिश मूसलाधार बारिश होने लगी. बारिश के साथ बिजली कड़कने लगे. जिससे लोग डरे हुए थे. इसी बीच मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के भिसौड़ी गांव में भैंस चरा रहे एक व्यक्ति पर आकाशीय बिजली गिर गई और उसकी मौत हो गई. वहीं मुगलसराय कोतवाली के ही कुंडा कला गांव में गंगा किनारे दो लोगों पर आकाशीय बिजली गिरी और उनकी भी मौत हो गई.

आकाशीय बिजली से 6 लोगों की मौत
वहीं अलीनगर थाना क्षेत्र के बरूईपुर गांव में भी आकाशीय बिजली का तांडव देखने को मिला. यहां भैंस चराते समय 1 बालक समेत दो लोग आकाशीय बिजली की चपेट में आ गई और अपनी जान गंवा बैठे. इसके अलावा कंदवा थाना क्षेत्र कोदई गांव निवासी मुनीब बिंद की भी आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई. अपर जिला अधिकारी अभय कुमार पांडे ने आकाशीय बिजली गिरने से अब तक 6 मौतों की पुष्टि की है. वहीं अपनों को खोने के बाद मृतक के परिजनों में हाहाकार हुआ है. 

Trending news