46 साल की सकीना का ये वीडियो देख शरमा जाएंगे सनी देओल, पिंक बिकिनी में अमीषा ने मचाया गदर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1829657

46 साल की सकीना का ये वीडियो देख शरमा जाएंगे सनी देओल, पिंक बिकिनी में अमीषा ने मचाया गदर

Ameesha Patel New Sexy Video Viral: अमीषा पटेल का ये वीडियो देखने से बाद बूढ़ों को भी जवानी आ सकती है. पिंक बिकिनी में अमीषा इतनी हॉट लग रही हैं कि लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा कि ये गदर की सकीना है. आप भी देखें तबाही वाला ये वीडियो....

 

ameesha patel

Ameesha Patel New Sexy Video Viral: गदर-2 की एक्ट्रेस अमीषा पटेल(Ameesha Patel) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं. फिल्मों में सिम्पल और सादगी भरे रोल करने वाली अमीषा पटेल ने इंस्टाग्राम(Instagram) पर अपना स्विमिंग पूल में नहाने का वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में अमीषा ने कपड़ों के नाम पर सिर्फ बिकिनी (Bikni)पहनी है. यह वीडियो इतना हॉट है कि उनके हीरो सनी देओल भी शरमा जाएंगे. देखें ये वीडियो....

सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म (Gadar-2) की आज कल हर कोई चर्चा कर रहा है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है. इस फिल्म को शानदार सफलता मिल रही है. सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी आज भी सुपरहिट है. दोनों की जोड़ी इस फिल्म में कमाल की लग रही है. अमीषा पटेल को लेकर लोगों का कहना है कि अमीषा इतने सालों में बिल्कुल नहीं बदली. 

गदर फिल्म में सकीना का रोल करने वाली अमीषा पटेल बॉलीवुड की उन हीरोइन में शामिल हैं जिन्होंने हमेशा जवान रहने की दवा ली है. ऐसा लगता है फिल्मों में काम करने वाली इन सभी (श्वेता तिवारी, मादुरी दीक्षित, शिल्पा शेट्टी, ऐश्वर्या राय, दिया मिर्जा, सुष्मिता सेन) जैसे कई हीरोइन हैं जिनको हमेशा जवान रहने का वरदान मिला है. आपको जानकर हैरानी होगी कि अमीषा पटेल 46 साल की हैं लेकिन आज भी जब पूल में उतरती हैं तो उनके फैन्स की सांसें थम जाती हैं. 

हॉटनेस में आज भी जलवा है. 
अमीषा पटेल भले ही फिल्मों में कम नजर आती हों लेकिन वो सोशल मीडिया पर हमेशा अपडेट रहती हैं. वो समय के साथ-साथ अपने स्टाइल बदलती रहती हैं. वह एक्सपेरिमेंट करने से नहीं डरतीं और बोल्ड लुक उनके लिए चुटकियों को काम है. इसके लिए वे जिम में पसीना बहाती हैं और रिजल्ट आपके तो आपके सामने है ही. अमीषा का ये पूल वीडियो इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रहा है. उन्हें देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे है. कुछ लोग तारीफ के पुल बांध रहे हैं तो वहीं कुछ बुढ़ापे की दलीलें दे रहे हैं. 

 
Watch: पूनम पांडे ने Deep Neck Dress में दिखाईं अदाएं, देखकर हिल जाएगा पूरा सिस्टम

Trending news