Weekly Horoscope 19-25 February: इन राशि वालों को मिलेगी टेंशन और इनका खुलेगा भाग्य, जानें कैसा रहेगा यह सप्ताह
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2118630

Weekly Horoscope 19-25 February: इन राशि वालों को मिलेगी टेंशन और इनका खुलेगा भाग्य, जानें कैसा रहेगा यह सप्ताह

Weekly Rashifal: 19 से 25 फरवरी सप्ताह का राशिफल कैसा रहेगा, किन राशि के जातकों पर आने वाली है मुसिबत और किन राशियों का खुलेगा भाग्य. पूरे हफ्ते का राशिफल जानने के लिए पूरा लेख पढ़ें....

 

Weekly Horoscope 19-25 February

Weekly Horoscope 19-25 February: हमारा भाग्य हमारे हाथ में नहीं होता. हम केवल कर्म कर सकते हैं लेकिन कई बार सब कुछ अच्छा करने के बाद भी विपरीत फल मिलता है और कई बार थोड़ी दी मेहनत अपार सफलता दे देती है. यह सब संभव होता है ग्रह नक्षत्रों की दशा से. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राशि के सितारे हर पल बदलकर हमारी जीवनदिशा को बदल देते हैं. यहा जानें ( 19- 25 Feb) यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा.

मेष (Aries): इस सप्ताह, आपको अपने काम में सक्रिय रहने की आवश्यकता होगी. संभावना है कि आपको कुछ अच्छे संयोजन मिलेंगे और आपका काम प्रगति करेगा. परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. 

वृषभ (Taurus): इस सप्ताह, आपको अपने संबंधों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए. कुछ नए संबंध बनाने का समय है और पुराने संबंधों को मजबूत करने का भी. आपके वित्तीय स्थिति में सुधार की संभावना है. 

मिथुन (Gemini): इस सप्ताह, आपको अपनी सोच को बदलने की आवश्यकता हो सकती है. कुछ नए कार्यों की शुरुआत करने का समय है और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रयास करें। स्वास्थ्य पर ध्यान दें. 

कर्क (Cancer): इस सप्ताह, आपको अपने परिवार के साथ समय बिताने का समय मिलेगा. काम के लिए अच्छे संयोजन मिलेंगे. आपके वित्तीय स्थिति में सुधार हो सकता है.

सिंह (Leo): इस सप्ताह, आपको अपने व्यक्तित्व को समृद्ध करने का समय है. कुछ नए कौशलों को सीखने का समय है और अपने संबंधों को स्थायी बनाने का भी.

कन्या (Virgo): इस सप्ताह, आपको अपने करियर को समृद्ध करने के लिए कठिन प्रयास करने की आवश्यकता होगी. संबंधों में सामंजस्य बनाए रखने का प्रयास करें.

तुला (Libra): इस सप्ताह, आपको अपने वित्तीय स्थिति पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए. कुछ बचत करने और निवेश करने का समय है.

वृश्चिक (Scorpio): इस सप्ताह, आपको अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता होगी. सामाजिक कार्यों में सक्रिय रहें और अपने प्रियजनों के साथ समय बिताएं.

धनु (Sagittarius): इस सप्ताह, आपको अपने संबंधों को संबोधित करने का समय है. सामाजिक कार्यों में सक्रिय रहें और अपने मार्गदर्शकों से सलाह लें.

मकर (Capricorn): इस सप्ताह, आपको अपने काम को सम्पन्न करने की आवश्यकता होगी. कुछ नए प्रोजेक्ट्स में शामिल होने का समय है और अपने उद्योग में सफलता प्राप्त करने के लिए प्रयास करें. 

कुंभ (Aquarius): इस सप्ताह, आपको अपने आध्यात्मिक और शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति करने का समय है. नए ज्ञान को अपनाएं और स्वयं को समृद्ध करें. 

मीन (Pisces): इस सप्ताह, आपको अपने व्यक्तित्व को समृद्ध करने के लिए प्रयास करना चाहिए. काम के संबंध में सहयोग की खोज करें और स्वास्थ्य पर ध्यान दें. 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है. सूचना के विभिन्न माध्यमों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा. 

Trending news