उदयपुर में देहात जिला कांग्रेस कमेटी की कार्यशाला का आयोजन, इन मुद्दों पर किया मंथन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1219622

उदयपुर में देहात जिला कांग्रेस कमेटी की कार्यशाला का आयोजन, इन मुद्दों पर किया मंथन

ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के नवसंकल्प शिविर के बाद देशभर में अब कांग्रेस पार्टी की ओर से कार्यशाला आयोजित की जा रही है. जिसमें शिविर के 10 संकल्पों को आत्मसात करते हुए संगठन को मजबूत करने के लिए मंथन किया जा रहा है. 

उदयपुर में देहात जिला कांग्रेस कमेटी की कार्यशाला का आयोजन, इन मुद्दों पर किया मंथन

Udaipur: ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के नवसंकल्प शिविर के बाद देशभर में अब कांग्रेस पार्टी की ओर से कार्यशाला आयोजित की जा रही है. जिसमें शिविर के 10 संकल्पों को आत्मसात करते हुए संगठन को मजबूत करने के लिए मंथन किया जा रहा है. इसी कड़ी में उदयपुर में देहात कांग्रेस कमेटी की ओर से एक कार्यशाला का योजन किया गया. जिसमें विभिन्न मुद्दों पर मंथन किया गया.

उदयपुर में मंगलवार को देहात जिला कांग्रेस कमेटी की कार्यशाला का आयोजन किया गया. कार्यशाला में नव संकल्प चिंतन शिविर के डिक्लेरेशन पर मंथन किया गया. साथ ही देहात कांग्रेस ने संगठन को मजबूत करने, राज्य सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने, पार्टी में नए लोगों को शामिल करने, महंगाई और रोजगार से जुड़े मुद्दों पर केंद्र सरकार को घेरने के साथ ही साम्प्रदायिक सौहार्द को कायम रखने सहित बिंदुओं पर विस्तार से चर्चा की गई.

कार्यशाला को देहात जिलाध्यक्ष लालसिंह झाला, एआईसीसी सदस्य डॉ विवेक कटारा, पूर्व विधायक मांगीलाल गरासिया, सज्जन कटारा सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने सम्बोधित किया. इस मौके पर देहात कांग्रेस जिला अध्यक्ष लालसिंह झाला ने केंद्र सरकार द्वारा राहुल गांधी पर लगाए झूठे आरोप पर जम कर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ईडी के दुरुपयोग से सरकार द्वारा राहुल गांधी को फंसाया जा रहा है, जिसका कांग्रेस पार्टी विरोध करती है.

Reporter: Avinash Jagnawat

 

ये भी पढ़ें : Weather Today : इन 8 जिलों में होगी बारिश, 40-50 किमी की रफ्तार से चलेगी हवाएं, कई जगह गिर सकती है बिजली, मौसम विभाग का अलर्ट

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news