Gogunda: बिजली के खंभे से टूटकर बाइक सवार पर गिरा तार, फैला करंट, हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1221447

Gogunda: बिजली के खंभे से टूटकर बाइक सवार पर गिरा तार, फैला करंट, हुई मौत

सायरा थाना इलाके में विद्युत पोल से वायर टूट कर एक बाइक सवार के ऊपर गिर गया. विद्युत तार से करंट लगने से बाइक सवार व्यक्ति की तड़प-तड़प कर मौके पर ही मौत हो गई. 

Gogunda: बिजली के खंभे से टूटकर बाइक सवार पर गिरा तार, फैला करंट, हुई मौत

Gogunda: उदयपुर के सायरा थाना इलाके में विद्युत पोल से वायर टूट कर एक बाइक सवार के ऊपर गिर गया. विद्युत तार से करंट लगने से बाइक सवार व्यक्ति की तड़प-तड़प कर मौके पर ही मौत हो गई. 

घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. विद्युत सप्लाई रुकवाने के बाद पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया. 

बताया जा रहा है कि यह घटना सायरा थाना क्षेत्र के भड़केश्वर महादेव मंदिर के पास की है, जहां सेमड ग्राम पंचायत में संविदा पर कार्यरत कैलाश अपनी बाइक पर सवार होकर भड़केश्वर महादेव मंदिर के पास से निकल रहा था. 

इसी दौरान जब वह सेमर तालाब के पास पहुंचा तो बिजली के खंभे से अचानक एक तार टूट कर उसकी बाइक के ऊपर गिर गया. तार में हो रहे विद्युत सप्लाई से बाइक में करंट फैल गया और कैलाश की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई. रास्ता सुनसान होने की वजह से घटना के वक्त वहां पर कोई भी नहीं था. 

इससे कैलाश की कोई मदद नही कर पाया. ग्रामीणों को भी इसका पता घटना के 3 से 4 घंटे के बाद चला. इसके बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए और सायरा थाना पुलिस को सूचना दी गई. जानकारी मिलने पर सायरा थाना अधिकारी श्रवण जोशी और नायब तहसीलदार लक्ष्मी लाल के साथ विद्युत विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे. 

इस दौरान ग्रामीणों ने घटना को लेकर अपना विरोध दर्ज कराया और विद्युत विभाग के कर्मचारियों पर लापरवाही के गंभीर आरोप लगाए. पुलिस ने समझाइश कर मामले को शांत किया और शव को गोगुंदा चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द कर दिया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Reporter- Avinash Jagnawat

यह भी पढे़ंः चौहटन में सरपंच के घर में घुसे बदमाश, लाठी-डंडों से किया जानलेवा हमला

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news