बिजली कटौती के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंचे ग्रामीण, कार्यालय से नदारद मिले AEN और JEN
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1290744

बिजली कटौती के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंचे ग्रामीण, कार्यालय से नदारद मिले AEN और JEN

सराडा उपखंड क्षेत्र में अघोषित बिजली कटौती के खिलाफ ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा. गुस्साए ग्रामीण विद्युत विभाग के कार्यालय पर पहुंचे और जमकर नारेबाजी की. ग्रामीणों का गुस्सा उस समय और बढ़ गया जब कार्यालय से तमाम अधिकारी नदारद मिले.

बिजली कटौती के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंचे ग्रामीण, कार्यालय से नदारद मिले AEN और JEN

Udaipur: जिले के सराडा उपखंड क्षेत्र में अघोषित बिजली कटौती के खिलाफ ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा. गुस्साए ग्रामीण विद्युत विभाग के कार्यालय पर पहुंचे और जमकर नारेबाजी की. ग्रामीणों का गुस्सा उस समय और बढ़ गया जब कार्यालय से तमाम अधिकारी नदारद मिले.

दरअसल क्षेत्र में लगातार हो रही अघोषित बिजली कटौती से परेशान ग्रामीण जब शिकायत के लिए सराडा स्थित अजमेर विद्युत वितरण निगम के कार्यालय पहुंचे. अपनी परेशानी से अधिकारियों को अवगत कराने की उम्मीद लिए जब ग्रामीण कार्यालय पहुंचे तो वैभ सहायक अभियंता और कनिष्ठ अभियंता नदारद मिले. जिससे नाराज हुए ग्रामीणों का पारा चढ़ गया.

कार्यालय के सामने हंगामा करते हुए विभाग के खिलाफ जमकर नारे बाजी की. इस दौरान उपखंड क्षेत्र के सैंकडों ग्रामीण बारिश के दौर में उमस और गर्मी के साथ बिजली विभाग की मनमर्जी से अघोषित बिजली कटौती से परेशान है. ग्रामीण सराडा स्थित एवीवीएनएल कार्यालय पहूंचे जहां ज्ञापन देना था लेकिन वहां सहायक अभियंता और कनिष्ठ अभियंता मौजूद नही थे. जिससे लोगों ने विभागीय व्यवस्था को लेकर नाराजगी जताते हुए हंगामा किया और अधिकारियों और विभाग के खिलाफ नारेबाजी की. 

ये भी पढ़ें- Alwar Crime Graph: अलवर में डर लगता है, 72 घण्टे में हांसी में तीन हत्याएं से दहला इलाका

ग्रामीणों ने उपखंड क्षेत्र में लोडशेडिंग के नाम पर दिन और रात में सैंकडों बार बिजली काटी जा रही है. बारिश के दौर में उमस और गर्मी से बेहाल ग्रामीण क्षेत्र के लोगों की रात में तो भगवान ही मालिक है. बिजली की व्यवस्था पर नाराजगी जताई कि क्षेत्र की लाईनें खराब है जिन्हें समय पर रिपेयर नहीं करने से कई हादसे हो चुके है. वहीं विभाग के एईएन और जेईएन पर लापरवाही की आरोप लगाते हुए कानूनी कार्यवाही की मांग की है.

अन्य खबरें

उदयपुर: 3 शातिर चेन स्नैचर को पुलिस ने धर-दबोचा, रिहायशी कॉलोनियों की महिलाओं को बनाते थे निशाना

उदयपुर: बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेसियों ने खोला मोर्चा, दी सामूहिक गिरफ्तारियां

ढूंढी गांव में पांच जगह टूटे ताले, नकदी समेत 3 लाख का जेवर उड़ाया, नींद खुली तो गायब थी बकरियां

Trending news