उदयपुर: अहमदाबाद हाईवे पर पलटा सीमेंट से भरा अनियंत्रित ट्रेलर, परिचालक गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1230334

उदयपुर: अहमदाबाद हाईवे पर पलटा सीमेंट से भरा अनियंत्रित ट्रेलर, परिचालक गंभीर घायल

परसाद थानाधिकारी रमेश चन्द्र पंवार ने बताया कि ट्रेलर सीमेंट लेकर उदयपुर से अहमदाबाद की ओर जा रहा था. इसी दौरान थाना क्षेत्र के बारां के समिप भागलाघाट के पास चालक ने मोड में ट्रेलर की रफ्तार को कम करने के लिए ब्रेक लगाया लेकिन ब्रेक नहीं लगने के कारण ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गया. 

उदयपुर: अहमदाबाद हाईवे पर पलटा सीमेंट से भरा अनियंत्रित ट्रेलर, परिचालक गंभीर घायल

Udaipur: अहमदाबाद हाईवे पर सीमेंट से भरा तेज रफ्तार ट्रेलर अनियंत्रित हो कर पलट गया. हादसे में ट्रेलर चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया. 

सूचना पर मौके पर पहुंची परसाद थाना पुलिस ने घायल को चिकित्सालय पहुंचा. वहीं, शव को स्थानिय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी.

यह भी पढे़ं- राजस्थान में भीषण बिजली संकट, जानिए कौन है इसके पीछे जिम्मेदार

परसाद थानाधिकारी रमेश चन्द्र पंवार ने बताया कि ट्रेलर सीमेंट लेकर उदयपुर से अहमदाबाद की ओर जा रहा था. इसी दौरान थाना क्षेत्र के बारां के समिप भागलाघाट के पास चालक ने मोड में ट्रेलर की रफ्तार को कम करने के लिए ब्रेक लगाया लेकिन ब्रेक नहीं लगने के कारण ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में ट्रेलर चालक टोंक निवासी शंकर की केबिन में फंसने से मौत हो गई. 

वही, परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना मिलने पर परसाद थाना पुलिस और हाईवे पेट्रोलिंग की टीम मौके पर पहुंची. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए. पुलिस ने लोगों की सहायता से शव को स्थानिय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया और घायल को हॉस्पिटल में भिजवाया.

हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर एक तरफ यातायत बाधित हो गया. पुलिस ने क्रेन की सहायता से ट्रेल को हटवाया और यातायात को सुचारू किया.

Reporter- Avinash Jagnawat

यह भी पढे़ं-  राजस्थान कांग्रेस ने ब्लॉक अध्यक्ष के नामों की सूची की तैयार, जानें कब होंगी नियुक्तियां

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news