उदयपुरः पत्नी से घरेलू हिंसा के आरोप पर तलब हुए MLA विक्रमादित्य सिंह , दहेज प्रताड़ना का भी है आरोप
Advertisement

उदयपुरः पत्नी से घरेलू हिंसा के आरोप पर तलब हुए MLA विक्रमादित्य सिंह , दहेज प्रताड़ना का भी है आरोप

 MLA Vikramaditya Singh summoned on domestic violence : विक्रमादित्य सिंह की पत्नी ने 17 अक्टूबर को घरेलू हिंसा अधिनियम की धारा 12 के तहत आपराधिक मामला दर्ज कराया है.

उदयपुरः पत्नी से घरेलू हिंसा के आरोप पर तलब हुए  MLA विक्रमादित्य सिंह , दहेज प्रताड़ना का भी है आरोप

MLA Vikramaditya Singh summoned on domestic violence : हिमाचल प्रदेश के MLA विक्रमादित्य सिंह घरेलू हिंसा मामले में उनकी पत्नी सुदर्शन चुंडावत  की शिकायत पर पेशी के लिए शनिवार को उदयपुर कोर्ट पहुंचे. वहीं मामले में 18 मार्च को अगली सुनवाई होगी.

दरअसल, हिमाचल कांग्रेस के अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के बेटे और शिमला ग्रामीण से कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह पर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज हुआ था. उनकी पत्नी सुदर्शन चुंडावत द्वारा दर्ज मामले में उदयपुर कोर्ट में शनिवार को विक्रमादित्य सिंह पेश हुए. जहां उन्हें 18 मार्च की तारीख मिली है. 

घरेलू हिंसा अधिनियम के तहत केस

विक्रमादित्य पर उनकी पत्नी ने दहेज प्रताड़ना और घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया था. उनकी पत्नी सुदर्शन चुंडावत ने उदयपुर की अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अदालत में मामला दर्ज कराया है. इसके बाद वारंट जारी किया. मिली जानकारी के मुताबिक, विक्रमादित्य सिंह की पत्नी ने 17 अक्टूबर को घरेलू हिंसा अधिनियम की धारा 12 के तहत आपराधिक मामला दर्ज कराया है. इस मामले की 17 नवंबर 2022 को पहली सुनवाई हुई. अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी उदयपुर की अदालत ने विक्रमादित्य सिंह, सास प्रतिभा सिंह, ननद अपराजिता, ननदोई अंगद सिंह और चंडीगढ़ की एक युवती को जमानती वारंट जारी किए थे.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

इस मामले की 17 नवंबर 2022 को पहली सुनवाई हुई. अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी उदयपुर की अदालत ने विक्रमादित्य सिंह, सास प्रतिभा सिंह, ननद अपराजिता, ननदोई अंगद सिंह और चंडीगढ़ की एक युवती को जमानती वारंट जारी किए थे.

Trending news