Udaipur Lepord Attack: आदमखोर भेड़ियों के बाद उदयपुर में खूंखार लेपर्ड का आतंक, महिला का सिर धड़ से किया अलग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2421463

Udaipur Lepord Attack: आदमखोर भेड़ियों के बाद उदयपुर में खूंखार लेपर्ड का आतंक, महिला का सिर धड़ से किया अलग

Udaipur Lepord Attack: उदयपुर के झाड़ोल में एक लेपर्ड ने तीन महिलाओं पर हमला किया, जिसमें एक महिला की मौत हो गई. महिला का धड़ और सिर अलग-अलग हिस्सों में मिला. ग्रामीणों ने उदयपुर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे जाम कर दिया और मुआवजे की मांग की.

Udaipur Lepord Attack: आदमखोर भेड़ियों के बाद उदयपुर में खूंखार लेपर्ड का आतंक, महिला का सिर धड़ से किया अलग

Udaipur News: उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़ियों के बाद अब उदयपुर में लेपर्ड का आतंक देखने को मिला है. उदयपुर के झाड़ोल क्षेत्र में एक लेपर्ड ने तीन महिलाओं पर हमला किया, जिसमें एक महिला की मौत हो गई. ग्रामीणों ने उदयपुर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे जाम कर दिया, लेकिन पुलिस की समझाइश के बाद वे मान गए और जाम खुल गया. लेपर्ड के लगातार बढ़ते हमलों से ग्रामीणों में दहशत है.

ये भी पढ़ें- Dausa News: नालावास गांव में ग्रामीणों ने बनाया था मिट्टी का बांध, तेज बहाव से आई दरार, पानी के साथ बह गई सारी मेहनत

लेपोर्ड के हमले से महिला की मौत 
झाड़ोल थानाधिकारी रामनिवास ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि उदयपुर के झाड़ोल क्षेत्र में लेपर्ड ने तीन महिलाओं पर हमला किया, जिसमें 40 वर्षीय मीराबाई की मौत हो गई. महिलाएं लकड़ी इकट्ठा करने के लिए नेशनल हाईवे 58 ई के पास पहाड़ी पर गई थीं, तभी लेपर्ड ने हमला कर दिया. दो महिलाएं शोर मचाकर भाग निकलीं, लेकिन मीराबाई भाग नहीं पाई और लेपर्ड का शिकार हो गई.

लेपर्ड के हमले के बाद ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, मुआवजे की मांग
लेपर्ड ने मीराबाई की गर्दन को दबोचकर जंगल की ओर ले जाकर हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई. सूचना मिलने पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया, जिसमें मीराबाई का शव पहाड़ी के दूसरी ओर जंगल में मिला. इसके बाद ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया और लेपर्ड को गोली मारने की मांग की. साथ ही, मृतका के परिजनों को 51 लाख रुपए का मुआवजा देने की मांग भी रखी.

ये भी पढ़ें- Jhalawar News: दो युवकों के विवाद ने पिड़ावा कस्बे में बढ़ाया तनाव, भारी पुलिस बल तैनात

प्रशासन की समझाइश के बाद ग्रामीणों ने खत्म किया धरना
ग्रामीणों के प्रदर्शन के कारण यातायात काफी देर तक प्रभावित रहा, लेकिन प्रशासन की समझाइश के बाद वे मान गए और धरना खत्म कर दिया. इस दौरान झाड़ोल एसडीएम मणिलाल और झाड़ोल डिप्टी महावीर सिंह शेखावत मौजूद रहे और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news