Udaipur: पिता ने 2 लाख में किया बेटे का सौदा, पैसे ना मिले तो साढ़ू पर कराई झूठी FIR
Advertisement

Udaipur: पिता ने 2 लाख में किया बेटे का सौदा, पैसे ना मिले तो साढ़ू पर कराई झूठी FIR

Udaipur News: उदयपुर पुलिस नाबालिक बच्चे को बेचने के आरोप में पिता सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से मामले में पूछताछ कर रही है.

 

Udaipur: पिता ने 2 लाख में किया बेटे का सौदा, पैसे ना मिले तो साढ़ू पर कराई झूठी FIR

Udaipur:  उदयपुर के झाडोल थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने अपनी कार्रवाई में नाबालिक बच्चे को बेचने के आरोप में पिता सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

बताया जा रहा है कि 21 फरवरी 2023 को धनराज पुत्र चुन्नीलाल मीणा निवासी अलसीगढ़ थाना नाई ने उदयपुर एसपी को परिवाद पेश कर बताया कि उसका नाबालिक बेटा झाडोल के ढढावली मैं उसके साढ़ू के यहां मेहमान गया था. काफी दिनों बाद बेटे के नहीं लौटने पर मैंने मेरे साढ़ू से संपर्क किया तो साढ़ू ने बताया कि उसके दोनों बेटों के साथ तेरा बेटा गुजरात के सूरत में मजदूरी करने गया था, लेकिन अचानक वहां से कहीं भाग गया है. 

अब तुझे तेरा बेटा तो नहीं मिलेगा, पर उसके बदले में 2 से 3 लाख रुपए दे सकते हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए उदयपुर एसपी ने झाडोल डिप्टी जितेंद्र सिंह को बच्चे को तलाश करने की जिम्मेदारी सौंपी, डिप्टी जितेंद्र सिंह झाडोल थानेदार श्रवण जोशी के नेतृत्व में टीम गठित कर दूसरे ही दिन गुजरात के सूरत शहर से बच्चे को मुक्त करवा दिया.

पुलिस जांच में खुले राज

इधर मामले की जांच कर रहे झाडोल थानेदार श्रवण जोशी को पता चला कि पिता ने ही साढ़ू और उसके दोनों बच्चों को 2 लाख में बेटे का सौदा कर दिया था. पर उनके द्वारा समय पर पैसे नहीं देने के कारण पिता ने उदयपुर एसपी को झूठा परिवाद पेश कर आरोपियों को धमकाने का प्रयास किया. पता चलने पर झाडोल थाना पुलिस ने नाबालिग के पिता एक दलाल और रिश्तेदार सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है .वहीं झाडोल पुलिस आरोपियों के गुजरात में कनेक्शनों का पता लगाने में जुट गई है.

Trending news