भगवान एकलिंग नाथ के दर्शन कर सतीश पूनिया बोले- अब बदलाव के मूड में प्रदेश की जनता
Advertisement

भगवान एकलिंग नाथ के दर्शन कर सतीश पूनिया बोले- अब बदलाव के मूड में प्रदेश की जनता

Udaipur News: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने उदयपुर में आराध्य देव भगवान एकलिंग नाथ के दर्शन किए और बोले कि जनता अब प्रदेश में बदलाव के मूड में आ गई है.

 

भगवान एकलिंग नाथ के दर्शन कर सतीश पूनिया बोले- अब बदलाव के मूड में प्रदेश की जनता

Udaipur: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया अपने अल्प प्रवास पर आज उदयपुर पहुंचे. जहा उन्होंने नए साल के पहले दिन मेवाड़ के आराध्य देव भगवान एकलिंग नाथ के दर्शन किए. इस मौके पर चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी, मावली विधायक धर्म नारायण जोशी सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. 

दर्शन के बाद पुनिया राजसमंद की हल्दीघाटी के लिए रवाना हो गए. जहां वे भाजपा की जन आक्रोश यात्रा सभा को संबोधित करेंगे. इस मौके पर मीडिया से ओपचारिक बात करते हुए सतीश पूनिया ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने विधायको के सामूहिक त्यागपत्र को लेकर चल रही राजनीति पर बोलते हुए कहा कि संविधान में त्यागपत्र वापस लेने का कोई प्रावधान नहीं है. 

यही नहीं, उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का पूरी तरह से सफाया होने का भी दावा किया. प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि भाजपा की जन आक्रोश यात्रा को जनता ने पूरा समर्थन दिया है. और यह समर्थन बता रहा है कि जनता अब प्रदेश में बदलाव के मूड में आ गई है.  भारतीय जनता पार्टी की जन आक्रोश यात्रा को जनता  की भीड़ देख कर समझा जा सकता है कि लोग क्या चाह रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोग कांग्रेस से उकता चुके हैं. उनके समझ में आ चुका है कि सरकार उनके साथ गलत कर रही है.

यह भी पढे़ं- Video: शख्स ने कोबरा पर साधा निशाना तो नाराज हुए नागराज, तुरंत दी कर्मों की सजा

यह भी पढे़ं- Viral: अर्थी पर पड़े शख्स ने पी सिगरेट तो उड़ गए लोगों के होश, वीडियो देख घूम गया सिर

यह भी पढे़ं- बहन को ससुराल छोड़ने गया था भाई, लोगों ने जबरन करवा दी ननद से शादी, रोता रह गया बेचारा

यह भी पढे़ं- स्कूटी लेकर सीधे नाले में जा गिरीं तीन लड़कियां, लोग बोले- ये काली परियां कहां से आ गई

Trending news