उदयपुर हत्या कांड: पति ने पहले बेरहमी से अपनी पत्नी की हत्या की, फिर गले में कट लगा किया आत्महत्या का प्रयास
Advertisement

उदयपुर हत्या कांड: पति ने पहले बेरहमी से अपनी पत्नी की हत्या की, फिर गले में कट लगा किया आत्महत्या का प्रयास

 Udaipur: उदयपुर में हुए उस हत्या कांड की जिसने पति पत्नी के पवित्र रिश्ते को शर्म सार कर दिया. दरअसल इस कहानी में पहले पत्नी ने अपने पति के चरित्र पर शंका जाहिर की. इसी बात को लेकर दोनों के बीच आए दिन टकराव होने लगा. एक दिन बात इतनी बढ गई कि आवेश में आए पति ने गैस की टंकी सिर पर पटक कर अपने जीवन संगीनी की जीवन लीला को ही समाप्त कर दिया.

उदयपुर हत्या कांड: पति ने पहले बेरहमी से अपनी पत्नी की हत्या की, फिर गले में कट लगा किया आत्महत्या का प्रयास

Udaipur: उदयपुर के सवानी थाना क्षेत्र के लोहार कॉलानी में हुए उस हत्या कांड की जिसमें एक पति ने बड़ी ही बेरहमी से अपने पत्नी को मौत के घाट उतरा दिया.दरअसल कॉलोनी के नंदलाल शर्मा के मकान में किराए पर रहने वाले झालिया खेड़ा, भीलवाड़ा निवासी बाबूलाल सुथार और बूंदी के ओवन गांव की रहने वाली सोनू सुथार की एक साल पहले नाता प्रथा से शादी हुई थी.

शादी के कुछ समय बाद से ही दोनों उदयपुर आ गए और लोहार कॉलोनी में किराए के मकान मे रहने लगे. सवीना थानाधिकारी योगेन्द्र व्यास ने बताया कि बाबूलाल सुथारी का काम करता था.

इसके लिए वह कई बार तीन-चार दिन तक अपने घर से बाहर भी रहता था. बाबूलाल के घर से बाहर रहने को लेकर पत्नी सोनू को उसके अन्य किसी के सा​थ अवैध संबंध होने की आशंका हुई. इसी को लेकर पिछले कुछ समय से दोनों के बीच विवाद होने लगा. होली के त्यौहार के मौके पर बाबूलाल और सोनू अपने घर गए.

जहां बाबूलाल ने अपनी पत्नी सोनू को घर पर ही रहने को बोला लेकिन वह जब जिद्द करके बाबूलाल के साथ उदयपुर आ गई. सोमवार को बाबूलाल ने अपनी पत्नी सोनू से कहा कि वह काम के लिए कुछ​ दिन के लिए बाहर जा रहा है.

इसी बात को लेकर दोनों के बीच फिर से झगडा हो गया. इस दौरान सोनू फिर उसके किसी अन्य से अवैध संबंध होने की आशंका जाहिर की और उसे बाहर जाने से मना कर दिया. झगड़े के बाद सोनू अपने मोबाइल पर इयर फोन लगा कर गाना सूनने लगी.इस दौरान परेशान बाबूलाल ने आवेश में आ कर घर में रखे गैस सिलेंडर से सोनू की सिर पर हमला कर लिया. जिससे उसके सिर से खुन बहने लगा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. सोनू का खून देख कर बाबूलाल गबरा गया और उसने आत्महत्या करने के लिए सुथारी औजार से अपने गर्दन पर कट लगा दिया.

 लेकिन वह अपनी जान नहीं ले पाया. इसक बाद में उसने फंदा लगा कर खुदकुशी करनी चाही तो भी सफल नहीं हुआ. इसके बाद वह बेसुध हो कर निचे गिर गया. करीब 16 घंटे तक सोनू और बाबूलाल कमरे से बाहर नहीं निकले तो मकान मा​लिक नंदलाल को कुछ अनहोनी की आशंका हुई. इस पर मंगलवार शाम को उन्होने अन्य किराएदारों की मदद से कमरे की खिडकी तोड़कर अंदर देखा तो बाबूलाल अचेत अवस्था में पडा दिखाई दिया.

लेकिन सोनू नजर नहीं आई.इस पर सवीना थाना पुलिस का सुचना दी गई. जानकारी मिलने पर सवीना थानाधिकारी योगेन्द्र व्यास मौके पर पहुंचे. पुलिस के जवान खिडकी को पूरा तोड़कर अंदर गए. तो उन्होने देखा की दरवाजे के पिछे सोनू का खुन से सना शव पडा हुआ है और बाबूलाल भी बेसुध पडा हुआ है.

पहले तो पुलिस को लगा कि पत्नी के हत्या के बाद बाबूलाल ने भी खुदकुशी कर ली.लेकिन कुछ देर बाद जब उसकी बॉडी में मुवमेंट हुआ तो पुलिस ने उसे उठाया और तुरंत होस्पीटल पहुंचाया. जहां उसका उचार किया गया. घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के आलाधिकारी के साथ एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही कर शव को मोर्चरी में रखवाया. अगले दिन पोस्टमार्टम करा पुलिस ने शव ​सोनू के पीहर पक्ष के लोगों को सौप दिया.वहीं पुलिस ने हत्या के आरोप मे पति को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- Alwar: बाबा मोहन राम पीजी कॉलेज के 950 विद्यार्थियों के भविष्य पर लटकी तलवार,कॉलेज प्रबंधन समिति ने स्टाफ को दिखाया बाहर का रास्ता

 

 

Trending news