उदयपुर क्राइम: गोगुंदा थाना क्षेत्र में साइकिल पर ट्रैकिंग कर रहे युवकों पर लूट की नियत से बदमाशों ने किया हमला
Advertisement

उदयपुर क्राइम: गोगुंदा थाना क्षेत्र में साइकिल पर ट्रैकिंग कर रहे युवकों पर लूट की नियत से बदमाशों ने किया हमला

गोगुंदा थाना क्षेत्र में रविवार को नाल गांव के समीप साईकिलिंग करने आए 3 शहरी पर्यटकों के साथ बदमाशों ने मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम दिया. घटना की सूचना मिलने पर एडिशनल एसपी कुंदन कंवरिया और गिर्वा डिप्टी भूपेंद्र सिंह भी गोगुंदा पहुंचे.

उदयपुर क्राइम: गोगुंदा थाना क्षेत्र में साइकिल पर ट्रैकिंग कर रहे युवकों पर लूट की नियत से बदमाशों ने किया हमला

Udaipur News: गोगुंदा थाना क्षेत्र में रविवार को नाल गांव के समीप साईकिलिंग करने आए 3 शहरी पर्यटकों के साथ बदमाशों ने मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम दिया. घटना की सूचना मिलने पर एडिशनल एसपी कुंदन कंवरिया और गिर्वा डिप्टी भूपेंद्र सिंह भी गोगुंदा पहुंचे. एडि. एसपी कंवरिया ने बताया कि रविवार सुबह उदयपुर के सुखेर थाना क्षेत्र के श्यामनगर निवासी अमित चौधरी पिता शिव चौधरी (46वर्ष), हिरणमंगरी निवासी कुलदीप पिता महावीर सिंह (24 वर्ष) व अंबावगढ़ निवासी मानव पिता देवेंद्रपाल सिंह (43 वर्ष) उदयपुर से साईकिलिंग करते हुए निकले थे. गांवों की सैर करने के लिए वे गोगुंदा पहुंचे और वहां से ओगणा मार्ग पर गए.

बदमाशों ने 3 शहरी पर्यटकों के साथ की मारपीट 

रास्ते में नाल के समीप कुण्डाल गांव के कच्चे रास्ते पर होकर पहाड़ी पर गए, वहां से आगे की ओर पड़ावली खुर्द जाने वाली सड़क पर आए. तभी पीछे से आए कुछ युवकों ने उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. राहगीरों ने इसकी सूचना गोगुंदा थाने में दी, जिस पर मौके गोगुंदा थाने का जाप्ता मौके पर पहुंचा. पुलिस ने मौके से 5 युवकों को पकड़ा वहीं घायल हुए अमित चौधरी व कुलदीप सिंह को प्राथमिक उपचार के लिए गोगुंदा सीएचसी पहुंचाया, जहां उनका प्राथमिक उपचार करने के साथ मेडिकल भी करवाया गया.

जान बचाने के लिए पहाड़ों की ओर भागा

जान बचाने के लिए मानव सिंह पहाड़ों की ओर भाग गया था. मौके पर पहुंची गोगुंदा व ओगणा पुलिस की टीम ने मानव को ढूंढ़ने के लिए करीब 3 घंटे तक सर्च ऑपरेशन चलाया। मानव सिंह पहाड़ों को पार करते हुए बगडूंदा की ओर चला गया था. बाद में पुलिस साइरन की आवाज को सुनकर वापस लौटा. इस बीच गोगुंदा थाने के प्रशिक्षु एसआई देवी लाल, कांस्टेबल ओमप्रकाश व कांस्टेबल विजेश कुमार टीम ने मानव को पहाड़ों में खूब ढूंढ़ा. मानव के दिखाई देने पर उसे विश्वास में लेकर बुलाया और थाने लाए.

ये भी पढ़ें- सिरोही हादसा: कांडला मेगा हाइवे पर दो ट्रकों की आमने- सामने भिड़ंत, जिन्दा जला ट्रक ड्राइवर

एएसपी कुन्दन कंवरिया ने बताया कि तीनों की रिपोर्ट के आधार पर आईपीसी की धारा 307 व धारा 395 के तहत एफआईआर दर्ज कर 5 संदिग्ध युवकों को डिटेन किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि रिपोर्ट में 7-8 युवकों द्वारा मारपीट कर लूट करने के आरोप लगाया गया है.

जानकारी के अनुसार मानव सिंह ने आस्ट्रेलिया की सिटीजनशिप ले रखी है और हाल ही में वो आस्ट्रेलिया से लौटा था तथा रविवार को 2 दोस्तों के साथ साईकिलिंग करने के लिए गोगुंदा की ओर आया था.

Trending news