Udaipur Crime: सूरजपोल चौराहे पर युवक की चाकू से गोदकर की हत्या, देर रात काम पर से आ रहा था घर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2080971

Udaipur Crime: सूरजपोल चौराहे पर युवक की चाकू से गोदकर की हत्या, देर रात काम पर से आ रहा था घर

Rajasthan News: उदयपुर जिले के सूरजपोल चौराहे पर देर रात दो बदमाशों ने रोइन नामक व्यक्ति पर चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

Udaipur Crime: सूरजपोल चौराहे पर युवक की चाकू से गोदकर की हत्या, देर रात काम पर से आ रहा था घर

Udaipur Crime: राजस्थान के उदयपुर जिले से एक बड़ी घटना सामने आ रही है. मिली जानकारी के अनुसार, देर रात सूरजपोल चौराहे पर दो बदमाशों ने रोइन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया था, जिसके बाद गंभीर हालत में इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन उपचार के दौरान रोइन की मौत हो गई, जिसके बाद शव को महाराणा भूपाल चिकित्सालय की मोर्चरी में शिफ्ट कराया गया. वहीं, सूचना पर पहुंची सूरजपोल थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

परिजनों ने दी धरना देने की चेतावनी 
मृतक के परिजनों ने बताया कि यह घटना पैसों के लेने देने से जुड़ी है. देर रात रोइन काम पर से आ रहा था. इसी दौरान मौके फायदा उठाकर आरोपी अयान और साबिर ने उस पर हमला कर दिया. परिजनों ने कहा कि हम पुलिस और एसपी से निवेदन करते हैं कि दोनों आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि पुलिस और प्रशासन की तरफ से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई, तो हम धरना देंगे. 

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना 
परिजनों का कहना है कि रोइन खान के बड़े भाई नवेद खान के साथ भी करीब 8 दिन पहले ऐसी घटना हुई थी. इन्हीं आरोपियों ने नवेद को भी चाकू मारा था, जिसकी सूचना मंडी थाना पुलिस को दी गई थी, लेकिन पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई. परिजनों ने बताया कि तीन महीने पहले भी आरोपियों ने नावेद का सिर फाड़ दिया था. लेकिन पुलिस आरोपियों से रिश्वत लेकर उन्हें ऐसे ही छोड़ दिया था. 

ये भी पढ़ें- Bikaner News: गीजर गैस रिसने से फिर हुई एक मौत, बाथरूम में नहाने गया था युवक

Trending news